भुवनेश्‍वर कुमार

भुवनेश्‍वर कुमार ने कर दिया खुलासा, नुपुर नागर हैं उनकी ‘बेटर हॉफ’

89 0

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार बल्‍लेबाजों की तरह अपने फैंस को भी चौंकाने में माहिर हैं। अपने फेसबुक पेज पर एक बार उन्‍होंने अपनी ‘डिनर डेट’ की फोटो डाली थी और टेबल के दूसरी तरफ बैठे शख्‍स को क्रॉप कर दिया था। उन्‍होंने तब कहा था कि वे जल्‍द ही पूरी फोटो जारी करेंगे। उसके बाद मीडिया अटकलें लगाता रहा कि वह शख्‍स अभिनेत्री अनुस्मृति सरकार हैं, मगर भुवी ने खुद सारी अटकलों को खारिज कर दिया। अब उन्‍होंने पूरी तस्‍वीर अपलोड कर दी है।

भुवनेश्‍वर कुमार ने कहा कि तस्‍वीर में दिख रहीं उनकी ‘बेटर हॉफ’ नुपुर नागर हैं। हालांकि भुवी ने इससे ज्‍यादा खुलासा नहीं किया, मगर पूरी तस्‍वीर डालने का वादा जरूर पूरा कर दिया। शायद वह जल्‍द ही खुलासा करें कि दोनों रिलेशनशिप में हैं और शादी की बात भी हो सकती है। हाल ही में दिग्‍गज क्रिकेटर युवराज सिंह ने हेजल कीच से शादी रचाई है। इसके अलावा जहीर खान और सागरिका घोष की शादी 27 नवंबर को होनी है।

सीमित ओवरों के क्रिकेट में भुवनेश्‍वर कुमार भारत के नियमित गेंदबाजों में से हैं। वह श्रीलंका और ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेलने वाली टीम का महत्‍वपूर्ण हिस्‍सा थे। कंगारुओं के खिलाफ हालिया वनडे सीरीज में भुवनेवर ने 5 विकेट लिए। अब वह ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों में खेलते दिखेंगे।

Read More:http://www.jansatta.com/khel/cricket/bhuvneshwar-kumar-reveals-better-half-nupur-nagar-see-pic/448088/

Related Post

सिर्फ 20 साल की उम्र में दो दोस्तों ने टी-शर्ट बेचकर कमाए 20 करोड़

Posted by - July 11, 2018 0
2015 में शुरू किया था ऑनलाइन टी-शर्ट ब्रांड ‘यंग ट्रेंड्ज’, अब खोलेंगे अपना ऑफलाइन स्टोर नई दिल्ली। आमतौर पर कहा जाता…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *