ताजमहल गुलामी की निशानी, इसे ध्वस्त किया जाना चाहिए : आजम

80 0

रामपुर। यूपी में ताज महल का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। ताजा घटनाक्रम में यूपी के पूर्व मंत्री आजम खान ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए सरकार पर निशाना साधा। आजम ने कहा कि ताजमहल गुलामी की निशानी है, इसे ध्वस्त किया जाना चाहिए। योगी जी इसे तोड़ने का फैसला लेंगे तो हम उनका सहयोग करेंगे। तोड़ने में हम उनके साथ चलेंगे।

मंगलवार को अपने आवास पर पत्रकारों से कहा कि पर्यटन विभाग की पुस्तिका से ताज महल को हटाए जाने के फैसले का हम स्वागत करते हैं, लेकिन यह फैसला बहुत देर से हुआ और अधूरा है। ताजमहल, कुतुबमीनार, दिल्ली का लाल किला, आगरा का किला, संसद भवन और राष्ट्रपति भवन गुलामी की निशानी हैं। ये चीजें रहनी ही नहीं चाहिए। मुगल हमारे भी पूर्वज नहीं हैं। कहां से आए थे मुगल। इतिहास को पढ़ने से मालूम होता है।

मुख्यमंत्री के पांच दिन गोरखपुर में रहने पर आजम खां ने कहा कि देश का दूसरे नंबर का बादशाह इतना धार्मिक हो ये अच्छी बात है। योगी जी वहीं से सरकार चलाएं तो वह ज्यादा पवित्र सरकार होगी।

Read More:http://naidunia.jagran.com/national-we-will-support-if-yogi-government-demolishes-taj-mahal-said-azam-khan-1339691

Related Post

#MeToo: संस्थानों में बढ़ा महिलाओं का यौन उत्पीड़न, ज्यादातर ने नहीं की शिकायत

Posted by - October 22, 2018 0
मुंबई। #MeToo अभियान ने आजकल राजनीति से लेकर सिनेमा जगत के नामचीनों को निशाने पर ला दिया है। महिलाओं ने…
छेड़छाड़

वो भैया कह रही थी, जहानाबाद के दरिंदे दुशासन बने हुए थे, 4 गिरफ्तार

Posted by - April 30, 2018 0
जहानाबाद। सरेआम एक लड़की के कपड़े फाड़ने और उससे गाली-गलौज करने वाले चार लोगों को जहानाबाद पुलिस की एसआईटी ने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *