हार्दिक पंड्या ने बताया ‘मिस्ट्री गर्ल’ से क्या है रिश्ता

69 0

टीम इंडिया के धाकड़ अॉलराउंडर हार्दिक पंड्या किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं, चाहे वह उनकी बल्लेबाजी हो या हेयरस्टाइल। पिछले दिनों हार्दिक पंड्या ने एक लड़की के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर के नीचे पंड्या के फैन्स ने इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में पूछ रहे थे। कई न्यूज साइट्स ने भी ट्विटर पर हार्दिक पंड्या को टैग कर यही पूछा था कि मिस्ट्री गर्ल कौन है। इस पर हार्दिक पंड्या ने जवाब देते हुए कहा कि वह मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं उनकी बहन है।

इसी अकाउंट से टीन एज वाले पंड्या की तस्वीर एक लड़की के साथ शेयर की गई थी। लोगों का कहना था कि इस फोटो में लड़की का चेहरा हूबहू हाल ही में शेयर की गई तस्वीर से मिलता है। लोगों ने अनुमान लगाया था कि ये हार्दिक पंड्या की बचपन की दोस्त भी हो सकती है। लेकिन हार्दिक पंड्या का जवाब पढ़कर हर किसी का अनुमान धरा का धरा रह गया।

गौरतलब है कि हार्दिक पंड्या ने हाल ही में संपन्न हुई वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। पहले मैच में पंड्या ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ शतकीय साझेदारी करते हुए 83 रन जबकि तीसरे मैच में उन्होंने 78 रनों की पारी खेली थी। वनडे सीरीज 4-1 से जीतने के बाद भारत अब अॉस्ट्रेलिया के साथ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगा।  ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहला टी20 रांची में 7 अक्‍टूबर को, दूसरा गुवाहाटी में 10 अक्‍टूबर को, तीसरा 13 अक्‍टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा।

Read More:http://www.jansatta.com/khel/hardik-pandya-clears-the-air-about-mystery-girl-in-viral-photo/447527/

Related Post

OMG : झगड़े के बाद पति ने किया किस तो पत्‍नी ने काटकर अलग कर दी जीभ

Posted by - September 24, 2018 0
नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्‍ली में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। दरअसल, एक गर्भवती पत्‍नी ने किस (चुंबन) करने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *