मैं जो चाहूं बोल सकता हूँ : आदित्य नारायण

62 0
  • एक्स्ट्रा लगेज का चार्ज मांगने पर रायपुर एयरपोर्ट पर उदित नारायण के बेटे ने किया हंगामा

बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आदित्य नारायण एयरलाइंस ऑफिसर से बदसलूकी करते नज़र आ रहें हैं। इस वीडियो में आदित्य एयरलाइंस अधिकारी को ‘देख लेने’ और ‘चड्ढी उतार लेने’ की धमकी दे रहे हैं। बता दें कि आदित्‍य नारायण एक सिंगर और टीवी एंकर हैं।

दरअसल आदित्य नारायण दशहरा उत्सव में परफॉर्म करने रायपुर गए थे। कार्यक्रम पूरा होने के बाद जब वह मुंबई लौट रहे थे तो उनके पास 17 किलो से ज्यादा का लगेज था, जबकि तय लिमिट 15 किलो है। तय वजन से ज्यादा सामान ले जाने के कारण रायपुर एयरपोर्ट पर एक अधिकारी ने आदित्य नारायण को रोक लिया। अधिकारी ने नियमों का हवाला देते हुए एक्सट्रा लगेज के लिए भु्गतान करने को कहा। इस पर आदित्य बौखला गए और एयरलाइंस ऑफिसर को अपशब्द कहना शुरू कर दिया।

वीडियो में आदित्य कहते दिख रहे हैं कि ‘यहां 10 लोग हैं और सब देख रहे हैं। पहले तुमने बोला कि गाली मत दो और उसी के बाद मैंने गाली दी है। तुमने बोला कि मुझे गाली देने का हक़ नहीं। मैं वो बोलूंगा, जो मुझे बोलना होगा।’ आदित्य ने आगे कहा, ‘पता है कि सब यहां खड़े हुए हैं लेकिन तुम ही इसको पर्सनल बना रहे हो। मैं तुम्हे शुरुआत में गाली नहीं दे रहा था। मैं अपने दोस्तों के साथ वीडियो बना रहा था और मैं जो चाहूं वो बोल सकता हूं। देखो…देखो…इस आदमी की ईगो को देखो।’

इसके बाद इंडिगो के कर्मचारी को धमकी देते हुए आदित्य ने कहा, ‘तुम मुझे चढ़ने नहीं दोगे तो मैं तुमको मुंबई में देख लूंगा क्योंकि कभी न कभी तो मैं मुंबई पहुंचूंगा ही। फिर देख लेंगे, तेरी चड्ढी नहीं उतारी न मैंने, तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं।’इंडिगो ने एक बयान जारी कर बताया कि आदित्य के माफी मांगने के बाद उन्हें जाने दिया गया। बयान में इंडिगो ने कहा कि आदित्य से अच्छा व्यवहार करने को कहा गया तो उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया और अपशब्द बोलने लगे। इस पर कर्मचारियों ने उन्हें कहा कि अगर वह लगातार अभद्रता करते रहेंगे तो उन्हें यात्रा की इजाजत नहीं दी जाएगी। इसके बाद आदित्य ने ग्राउंड स्टाफ से माफी मांगी और उन्हें बोर्डिंग कार्ड दिया गया।

Related Post

सर्वे : कर्नाटक में किसी को नहीं मिलेगा बहुमत, कांग्रेस-बीजेपी में कांटे की टक्कर

Posted by - April 24, 2018 0
नई दिल्ली। मई में कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। इससे पहले अंग्रेजी चैनल टाइम्स नाउ और वीएमआर…

गोधरा कांड : 11 दोषियों की सज़ा उम्रकैद में बदली, मास्टरमाइंड इस बार भी बरी

Posted by - October 9, 2017 0
गुजरात हाईकोर्ट ने गोधरा स्टेशन पर वर्ष 2002 में साबरमती एक्सप्रेस के एक डिब्बे में आग लगाकर 59 लोगों की जान लेने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *