इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के बाहर बसपा नेता राजेश यादव की हत्या

117 0
  •   गुस्‍साए बसपा कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़ और आगजनी, पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी
  • 2017 में ज्ञानपुर विधानसभा से माफिया व विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ लड़ा था चुनाव

यूपी के इलाहाबाद में बसपा नेता राजेश यादव की सोमवार की देर रात कर्नलगंज इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई. राजेश की हत्या के बाद यूनिवर्सिटी के छात्र और बसपा कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए और जमकर हंगामा किया. रोडवेज की बसों में आग लगा दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठीचार्ज करके हालात को काबू में किया है.

जानकारी के मुताबिक, बसपा नेता राजेश यादव अपने एक मित्र डॉक्टर मुकुल सिंह के साथ कार से इलाहाबाद के ताराचंद अस्पताल में किसी से मिलने गए थे. सोमवार की रात में करीब 2:30 बजे किसी से हॉस्टल के बाहर विवाद हो गया. इसी दौरान उनको गोली मार दी गई. गोली सीधे उनके पेट में लगी. वह गंभीर रूप से जख्मी हो कर गिर पड़े.

डॉक्टर मुकुल सिंह उनको आनन-फानन में राज नर्सिंग होम ले गए. वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इसकी सूचना मिलते ही इलाहाबाद से लेकर भदोही तक हड़कंप मच गया. रात में ही राजेश के दोस्त, रिश्तेदार और पार्टी के नेता पहुंच गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक, बसपा नेता राजेश यादव की गाड़ी में कुछ खोखे मिले हैं. गाड़ी में पीछे से ईंट-पत्थर भी मारे गए हैं. इस मामले में केस दर्ज करके हत्यारों तलाश की जा रही है. बताते चलें कि राजेश ने 2017 में भदोही की ज्ञानपुर विधानसभा से माफिया और विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था.

Read More:http://aajtak.intoday.in/crime/story/bsp-leader-rajesh-yadav-shot-dead-allahabad-uttar-prdesh-police-1-955984.html

Related Post

प्रद्युम्न मर्डर केस : मासूम को बहलाकर बाथरूम में ले गया था आरोपी छात्र

Posted by - November 13, 2017 0
गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए कक्षा दो के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या में अब एक नया खुलासा…

अब नाबालिग पत्नी से यौन संबंध रेप माना जाएगा : सुप्रीम कोर्ट

Posted by - October 11, 2017 0
आईपीसी की धारा 375 में मौजूद इस व्यवस्था को सर्वोच्‍च न्‍यायालय ने रद्द घोषि‍त किया नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए…

25 करोड़ रुपए में डालमिया ग्रुप को मिला दिल्ली का लालकिला, जानिए वजह

Posted by - April 28, 2018 0
नई दिल्ली। अब दिल्ली के लालकिले को मशहूर उद्योगपति डालमिया के ग्रुप को सौंप दिया गया है। लालकिला पहली ऐतिहासिक…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *