अभिनेता प्रकाश राज ने किया तंज – मोदी-योगी दोनों मुझसे भी बड़े एक्टर

27 0
  • गौरी लंकेश की हत्या के बहाने प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना

बेंगलुरु। हिंदी और दक्षिण फिल्मों के मशहूर विलेन प्रकाश राज ने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। प्रकाश राज ने कहा – ‘मैं बड़ा एक्टर हूं लेकिन ये दोनों मुझसे भी बड़े एक्टर हैं।’ बेंगलुरु में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रकाश राज ने गौरी लंकेश की हत्या के बहाने पीएम मोदी और सीएम योगी को खूब सुनाया। प्रकाश राज को इस बात से दिक्कत है कि पीएम उस व्यक्ति को फॉलो क्यों करते हैं, जिसने गौरी लंकेश के बारे में अभद्र बात कही।

पीएम ने अपनी आंखें बंद की हुई हैं : प्रकाश

प्रकाश राज ने कहा है, ‘ये अहम नहीं है कि गौरी लंकेश को किसने मारा? अहम ये है कि गौरी की हत्या का जश्न किसने मनाया? जिस व्यक्ति ने सोशल मीडिया से अटैक किया, उसे पीएम मोदी फॉलो करते हैं। पीएम ने अपनी आंखे बंद की हुई हैं।’ दरअसल गौरी लंकेश की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर निखिल दधीच नाम के एक शख्स ने गौरी लंकेश को लेकर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस शख्स को फॉलो करने की वजह से पीएम मोदी की भी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। प्रकाश राज ने इसी बात का जिक्र अपने बयान में किया है।

योगी सीएम हैं या राजपुरोहित ?

उन्होंने आगे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘यूपी में मैं समझ नहीं पाता कि वो सीएम हैं या राजपुरोहित? मैं कन्फ्यूज्ड हूं।’ प्रकाश राज ने आगे कहा, ‘मैं पांच राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुका हूं। मुझे लगता है कि मैं उन्हें दे दूं। मैं बड़ा एक्टर हूं लेकिन वो मुझसे भी बड़े एक्टर हैं।’

कौन हैं प्रकाश राज?

प्रकाश राज हिंदी फिल्मों के मशहूर विलेन हैं। प्रकाश राज ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ ‘वांटेड’ और ‘दबंग-2’, अजय देवगन के साथ ‘सिंघम’, संजय दत्त के साथ ‘पुलिसगिरी’, अक्षय कुमार के साथ ‘एंटरटेनमेंट’, टाइगर श्रॉफ के साथ ‘हीरोपंती’ और अमिताभ बच्चन के साथ ‘खाकी’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है।

Read More : http://abpnews.abplive.in/bollywood/pm-modi-and-cm-yogi-bigger-actor-than-me-deserves-my-national-awards-prakash-raj-700200

 

Related Post

सिगरेट छोड़कर हुक्का पी रहे हैं, तो आप ने खुद के लिए बढ़ा लिया है खतरा !

Posted by - August 3, 2018 0
वॉशिंगटन। तमाम लोग सिगरेट छोड़कर हुक्का पीना शुरू कर देते हैं। वो सोचते हैं कि हुक्का में तंबाकू का धुआं…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *