योगी के मंत्री बोले – 2019 से पहले अयोध्‍या में बनेगा भव्य राम मंदिर

30 0
  •   कहा – स्‍वामी ब्रह्म योगानंद ने की है भविष्‍यवाणी, उन्‍होंने ही की थी मोदी के पीएम बनने की भविष्‍यवाणी
इलाहाबाद: यूपी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री और प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा- ”कोर्ट का फैसला अयोध्या में राम मंदिर के पक्ष में होगा और 2019 से पहले वहां एक भव्य राम मंदिर बनेगा।” सिद्धार्थ ने अपनी बात को सही बताने के लिए स्वामी ब्रह्म योगानंद की भविष्यवाणी का भी सहारा लिया। बता दें, सिद्धार्थ नाथ सिंह गुरुवार को इलाहाबाद में विश्व हिंदू परिषद कार्यालय में स्वामी ब्रह्म योगानंद की पुस्तक का विमोचन करने गए थे।

मंत्री ने कहा- अब देश में माहौल बदल रहा

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने आगे कहा- ”स्वामी ब्रह्म योगानंद ने नरेंद्र मोदी के पीएम बनने की भविष्यवाणी की थी। अब उन्होंने 2019 से पहले भव्य राम मंदिर के निर्माण की भविष्यवाणी की है। मेरे विचार से राम मंदिर पहले से वहां है, हमें एक भव्य राम मंदिर बनाना है।” ”अब देश में माहौल बदल रहा है। जो लोग पहले इसका विरोध कर रहे थे अब वो ही राम मंदिर चाहते हैं।”  ”आने वाले समय में मुस्लिम समुदाय से भी भाई बहन सामने आकर कहेंगे कि वे राम मंदिर चाहते हैं और यह बदलाव दिख रहा है।”  ”राम मंदिर हमेशा से बीजेपी के एजेंडे में रहा है और पार्टी कभी उससे पीछे नहीं हटी है।”

मंदिर का 65 फीसदी काम हो चुका है पूरा

3 अगस्त को अयोध्या से ग्राउंड रिपोर्ट की थी। इसमें भास्कर ने बताया था कि किस तरह राम मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या के कारसेवकपुरम में पत्थरों को तराशने का काम चल रहा है।  यहां पत्थर तराशने वाले रजनीकांत ने बताया था- ”मंदिर के लिए 65 फीसदी पत्थरों को तराश कर तैयार किया जा चुका है। जब सुप्रीम कोर्ट का ऑर्डर आएगा, तब मंदिर बनेगा। हर कोई यहां आकर यही पूछता है कि मंदिर कब बनेगा।” ”अगर आज कोर्ट का ऑर्डर हो जाए तो 5-6 साल में मंदिर लगभग बनकर तैयार हो जाएगा। ये भी उस स्थ‍िति में, जब दिन-रात काम किया जाएगा। बाकी बचे हुए काम को पूरा करने के लिए हम लगातार जुटे हुए हैं।”

Read More:https://www.bhaskar.com/news/UP-ALAH-ram-mandir-will-build-in-ayodhya-before-2019-says-siddharth-nath-singh-5707815-PHO.html

Related Post

रिसर्च : वैज्ञानिकों को मिले प्राणी जीवन के प्राचीनतम साक्ष्य, ‘स्पंज’ है सबसे पुराना रूप

Posted by - October 20, 2018 0
लॉस एंजिलिस। वैज्ञानिकों ने भारत और अन्य जगहों से प्राचीन चट्टानों और तेलों में प्राणी जीवन के प्राचीनतम साक्ष्‍यों का पता…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *