दिल्ली की लड़की के साथ राजस्थान में 23 युवकों ने किया गैंगरेप

44 0

नई दिल्ली: राजस्थान के बीकानेर में एक लड़की के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गईं. दिल्ली से राजस्थान पहुंची युवती के साथ 23 लोगों ने गैंगरेप किया. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने दो नामजद और 21 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मामले में कार्रवाई करते हुए अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है, अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने भी महिला के बयान दर्ज करा लिए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली की रहने वाली 28 वर्षीय युवती 25 सितंबर को बीकानेर के रिदमालसर पुरोहित स्थित अपने प्लाट को देखने पहुंची थी. घटना वाले दिन युवती वापस लौटने के लिए जयपुर रोड पर खाटू श्याम मंदिर के पास इंतजार कर रही थी. कुछ देर बाद वहां कार में आए दो युवकों ने उसे अगवा कर लिया. गाड़ी में ही उन्होंने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

पीड़िता ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि आरोपियों ने वारदात के बाद छह अन्य लोगों को बुलाया. उन्होंने भी उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. आरोपी इतने पर ही नहीं रुके. वे युवती को पलाना गांव स्थित सरकारी बिजली उपस्टेशन ले गए जहां कई लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. दरिंदगी के बाद आरोपी उसे कार से ले जाकर अगले दिन तड़के 4 बजे वहीं फेंक आए, जहां से उसे अगवा किया गया था.

युवती ने दो मोबाइल नंबर और एक वाहन का रजिस्ट्रेशन नंबर भी एफआईआर में दर्ज कराया है. नामजद आरोपियों के नाम राजू और सुभाष बताए जा रहे हैं. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और 5 लोगों को हिरासत में ले लिया, जिनसे पूछताछ जारी है.

Read More:

Related Post

जब सुषमा ने एक TWEET के जवाब में लिखा – ज्वालामुखी से पूछकर बताती हूं

Posted by - August 9, 2018 0
नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले मंत्रियों में शुमार की जाती हैं। कई बार…

हिमाचल में है एक ऐसा मंदिर जहां घर से भागे प्रेमियों को मिलती है शरण

Posted by - June 30, 2018 0
लखनऊ। हिमाचल प्रदेश जितना अपनी प्राकृतिक सुंदरता के कारण जाना जाता है, उतना ही अपनी परम्‍पराओं के कारण भी मशहूर…

अमेरिकी वैज्ञानिकों ने खोजी ब्रेन कैंसर की नई दवा, कोशिकाओं को बढ़ने से रोकेगी

Posted by - November 21, 2018 0
वॉशिंगटन। कैंसर को एक जानलेवा बीमारी माना जाता है, क्‍योंकि अक्‍सर इसका पता बहुत देर से चलता है। लेकिन अब…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *