स्‍वामी का राहुल पर हमला- अपने हिंदू होने का सबूत दें कांग्रेस उपाध्यक्ष

31 0

नई दिल्ली: भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला। स्वामी ने राहुल गांधी के धर्म पर सवाल उठाते हुए कहा कि पहले तो कांग्रेस उपाध्यक्ष को यह घोषित करना चाहिए कि वो हिन्दू हैं या ईसाई। मुझे शक है कि वो ईसाई हैं और 10 जनपथ के भीतर एक चर्च है बनाया हुआ है। इसके साथ ही स्वामी ने कश्मीर में आतंकियों द्वारा बीएसएफ जवान की हत्या पर कहा कि पहले पाकिस्तान के 2 टुकड़े किए गए थे अब 4 करने की जरूरत है।

गुजरात के द्वारकाधीश मंदिर में राहुल गांधी ने की थी पूजा

राहुल गांधी 25 सितंबर को गुजरात पहुंचे थे जहां उन्‍होंने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना कर अपनी पार्टी के अभियान की शुरुआत की। राहुल अपने इस प्रचार अभियान के तहत खुली जीप में रोड शो करना चाहते थे, लेकिन राज्य पुलिस ने इसकी अनुमति नहीं दी। राहुल बुधवार को सुरेंद्रनगर पहुंचे। वहां उन्‍होंने लोकप्रिय पहाड़ी क्षेत्र के चोटिला मंदिर की घुमावदार सीढिय़ां सिर्फ 15 मिनट में चढ़कर दर्शन किये। उनकी यात्रा अहमदाबाद जिले के वीरमगाम में प्रवेश के साथ समाप्त हुई, जो संयोग से पाटीदार आंदोलन के प्रमुख नेता हार्दिक पटेल का गृह नगर है। इस बार पार्टी सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ पाटीदारों के आक्रोश और किसानों के संकट व कुछ अन्य मुद्दों के जरिए पार्टी के प्रदर्शन में महत्वपूर्ण रूप से सुधार करने की कोशिश कर रही है।

Read More:http://www.punjabkesari.in/national/news/swami-said-rahul-prove-his-being-hindu-683546

Related Post

रियल लाइफ में इतनी ग्लैमरस है स्त्री की ‘चुड़ैल’, रंजनीकांत के साथ भी कर चुकी हैं काम

Posted by - September 13, 2018 0
मुंबई। एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म के…

मणिशंकर अय्यर फिर विवादों में, पाकिस्तान में की जिन्ना की तारीफ, कहा – कायदे आजम

Posted by - May 5, 2018 0
अय्यर के ‘जिन्ना प्रेम’ पर बोले अमित शाह – ‘कांग्रेस और पाकिस्तान के बीच अद्भुत सामंजस्य’ लाहौर। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *