हनीप्रीत को पकड़ने के लिए दिल्ली में छापे, 2 बजे अग्रिम जमानत पर सुनवाई

123 0

पूरे एक महीने बीत गए, राम रहीम की हनीप्रीत अभी तक पुलिस के लिए एक पहेली बनी है. देश-दुनिया में उसकी तलाश में भटक रही हरियाणा पुलिस को हनीप्रीत ने चौंका दिया. उसकी तरफ से दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की गई है. मंगलवार दोपहर 2 बजे इस मामले की सुनवाई होगी. इससे पहले मंगलवार सुबह से ही हनीप्रीत की तलाश में छापेमारी हो रही है, पुलिस ने ग्रेटर कैलाश और सीआर पार्क में छापेमारी की है.

हरियाणा पुलिस ने राम रहीम की करीबी हनीप्रीत, डेरा प्रवक्ता आदित्य इंसा और पवन इंसा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है. यह वारंट अक्टूबर के अंत तक प्रभावी रहेगा, यदि इस दौरान आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए, तो उन्हें भगोड़ा अपराधी घोषित कर दिया जाएगा. पुलिस की एक टीम हनीप्रीत की तलाश में दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में छापा मार रही है. उसके वकील प्रदीप आर्या ने बताया है कि हनीप्रीत सोमवार को दिल्ली में ही थी. वह उनके ऑफिस आई थी.

ऐसे में यह साफ हो रहा है कि जिस हनीप्रीत को सारी दुनिया में तलाशा जा रहा है, वो तो देश की राजधानी दिल्ली में कहीं छिपी बैठी है. सोमवार को हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी दाखिल की है. उसने दिल्ली हाईकोर्ट के वकील प्रदीप आर्या के साथ करीब करीब 2 घंटे की मुलाकात की थी. उसने वकील से बचाव का कानूनी रास्ता ढूंढने के लिए कहा है.

हनीप्रीत की अग्रिम जमानत याचिका पर आज सुनवाई मुमकिन है. यदि हाईकोर्ट ने उसकी जमानत याचिका मंजूर कर ली तो फिर हरियाणा पुलिस का चेहरा देखने लायक होगा. क्योंकि जिस हनीप्रीत के लिए हरियाणा पुलिस की टीम दुनियाभर की खाक छान ली, देश से लेकर नेपाल तक खोजा, वो पड़ोस में मिली, और दूसरा ये कि अब वो तीन हफ्ते तक ठाठ से रहेगी भी.

Read More:http://aajtak.intoday.in/crime/story/dera-sacha-sauda-chief-ram-rahim-honeypreet-delhi-highcourt-1-954595.html

Related Post

कर्नाटक : कांग्रेस के 12, जेडीएस के 2 विधायक लापता, कुमारस्वामी से मिले जावड़ेकर !

Posted by - May 16, 2018 0
बेंगलुरु। जेडीएस के साथ कर्नाटक में सरकार बनाने का दावा करने वाली कांग्रेस के लिए नई मुसीबत खड़ी हो गई…

उमा भारती का एलान – अब नहीं लडूंगी चुनाव, पार्टी के लिए करती रहूंगी काम

Posted by - February 12, 2018 0
झांसी। केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की अत्यंत मुखर नेता के तौर पहचानी जाने वाली झांसी की सांसद और…

जम्मू-कश्मीर में चौथी बार लगा राज्यपाल शासन, राष्ट्रपति ने दी मंजूरी

Posted by - June 20, 2018 0
महबूबा के दबाव में रमजान में सीजफायर हुआ, लेकिन इस दौरान आतंकी हमले बढ़े : भाजपा श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में पीपुल्स…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *