छेड़खानी का वीडियो बना सोशल मीडिया पर डालने वाले 3 शोहदे गिरफ्तार

28 0

BHU में छात्रा से छेड़छाड़ से उपजा गुस्सा अभी शांत भी नहीं हुआ था कि आंध्र प्रदेश से एक महिला के साथ यौन उत्पीड़न का सन्न करने वाला वाकया सामने आया है. महिलाओं के खिलाफ यौन उत्पीड़न की लगातार घट रही घटनाओं ने सवाल खड़ा कर दिया है कि हमारा समाज लड़कियों के लिए कितना सुरक्षित है.इस मामले में आंध्र प्रदेश पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया है. आरोपियों ने कथित तौर पर पहले एक लड़की के साथ बेहूदगी की सारी हदें पार कर दीं, साथ ही घटना का वीडियो बना सोशल मीडिया पर सर्कुलेट भी कर दिया. मामला आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले का है.

बताया जा रहा है कि यह वीडियो अगस्त का शूट किया हुआ है. वीडियो के हाल में वायरल होने के बाद यह मामला पुलिस के संज्ञान में आया. वीडियो में एक युवक किसी लड़की के साथ हैवान की तरह पेश आता दिख रहा है और लड़की चीख रही है और उसके शिकंजे से निकलने की कोशिश कर रही है.इस घटना के मुख्य आरोपी का नाम साईं है. पुलिस के मुताबिक वीडियो में दिख रही लड़की और साईं के बीच कुछ अर्से से जान-पहचान थी. लेकिन जब लड़की ने साईं की हरकतें देख उसे अनदेखा करना शुरू किया तो साईं ने बदले की नीयत से शर्मनाक हरकत की.

पुलिस ने बताया, “साईं ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पीड़ितो को धोखे से बुलाया. फिर मंदिर जाने का बहाना कर वे पीड़िता को एक निर्जन स्थान पर ले गए और छेड़छाड़ शुरू कर दी.” वीडियो में एक और लड़की दिख रही है, जो मुख्य आरोपी को रोकने की कोशिश करती दिखती है. मुख्य आरोपी के साथी इस बीच पूरी घटना का मोबाइल से वीडियो बनाते रहे.

वीडियो को देखने के बाद पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए केस दर्ज किया. पीड़ित लड़की की पहचान करने के बाद पुलिस ने उसके घरवालों को शिकायत दर्ज करने के लिए तैयार किया. इसके बाद तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी की गई.मुख्य आरोपी साईं बीएसएसी कृषि का छात्र है. उसका एक साथी कार्तिक बीटेक कर रहा है. एक अन्य आरोपी पुलिस कांस्टेबल का बेटा है. तीनों आरोपियों को निर्भया एक्ट की संबंधित धारा में गिरफ्तार किया गया है.

Read More:http://aajtak.intoday.in/story/3-persons-arrested-for-molesting-a-girl-and-uploading-the-video-of-incident-on-social-media-1-954726.html

Related Post

दिल्ली में ड्राइवर को गोली मारकर स्कूल बस से नर्सरी के बच्चे का अपहरण

Posted by - January 25, 2018 0
सुरक्षा के कड़े इंतजाम के बावजूद दिनदहाड़े हुई इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *