रिलीज हुआ ‘जुड़वा 2’ का नया गाना, बिकिनी लुक में दिखीं तापसी

164 0

मुंबई। फिल्‍म ‘जुड़वा 2’ का नया गाना ‘आ तो सही’ शुक्रवार को रिलीज किया गया। यह एक डांस नंबर है, जिसमें जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू हैं। दोनों राजा और प्रेम के बीच कनफ्यूज हो जाने के बाद गलत लड़के के साथ रोमांस करने लगती हैं। इस गाने को सोनू सग्गु ने लिखा है और कंपोजिंग है मीत ब्रोज की। गाने को आवाज दी है नेहा कक्कड़ और मीत ब्रोज ने। इस गाने पर रोच किला ने रैप किया है। इस गाने में बीच का भी सीन है जिसमें तापसी बिकिनी में नजर आती हैं। गाने में पर्दे पर वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू हैं।

इस गाने में तापसी ने जो बिकिनी पहनी है, उसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी, जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे थे। हालांकि तापसी ने ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया था। जब एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘कम से कम सोशल मीडिया पर ऐसी गंदी पिक मत अपलोड करें, गंदी-गंदी मूवी बना के देश की यंग पीढ़ी को तो बर्बाद कर ही रही हैं आप लोग’ तो तापसी ने इसका जवाब देते हुए कहा – ‘गंदी, हां मुझे पता है कि मुझे खुद से रेत साफ कर लेनी चाहिए थी। मैं आगे से इस बात का ध्यान रखूंगी।’ बता दें कि यह फिल्म 29 सितम्‍बर को रिलीज होगी। फिल्म के तीन गाने ‘टन टना टन टन टन टारा’, ‘ऊंची है बिल्डिंग’ और ‘गणपति बप्पा मोरया’ पहले ही रिलीज हो चुके हैं।

Related Post

आशुतोष बना रहे हैं पानीपत के युद्ध पर फ‍िल्‍म, लीड रोल में होंगे ये एक्टर

Posted by - March 14, 2018 0
मुंबई। फिल्म डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पानीपत’ में बिजी हैं। ये फिल्म एक पीरियड फिल्म होगी जिसकी…

‘हमनवा’ : आभासी दुनिया से सचाई के क्‍लाईमैक्‍स तक पहुंची एक प्रेमकथा

Posted by - October 27, 2017 0
अखबारनवीस राजीव मित्‍तल और मार्केटिंग प्रोफेशनल सुश्री अनुपम वर्मा ने संयुक्‍त रूप से एक किताब लिखी है – ‘हमनवा ’।…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *