गुरू और भोले संग बच्‍चों ने की मस्ती

267 0
  • सोनी ये!’ चैनल के कार्टून शो के मुख्य किरदार गुरू और भोले पहुंचे लखनऊ
  • बच्‍चों को बैग्‍स, टिफिन व पेंसिल बॉक्‍स और कलर्स जैसे खास उपहार भी दिए

लखनऊ। ‘सोनी ये!’ चैनल के मुख्य किरदार गुरू और भोले बच्चों संग मस्ती करने बुधवार को नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे। कार्यक्रम का आयोजन ‘स्प्रेडिंग स्माइल’ व ‘क्योर फाउंडेशन’ के सहयोग से अलीगंज के प्राथमिक विद्यालय (नीरा नर्सिंग होम के पास) में हुआ, जिसमें विद्यालय के बच्चों ने भाग लिया। गुरू और भोले ने अपने नन्‍हे-मुन्‍ने साथियों को बैग और अन्‍य उपहार भी बांटे।

कार्यक्रम में बच्चे ‘सोनी ये!’ चैनल के गुरू और भोले से मिले और खूब मस्ती की। इस मौके पर बच्चों को गाना गाने और डांस के बारे में भी बताया गया। बच्चों ने क्विज में हिस्‍सा लिया और डांस भी किया। सोनी ये! चैनल ने बच्चों को उपहार में यूनिक बैग्‍स, टिफिन व पेंसिल बॉक्‍स और कलर्स जैसे खास उपहार भी दिए। ‘सोनी ये!’ ने होर्डिंग में इस्‍तेमाल की गई वस्‍तुओं से ये बैग तैयार किए थे। सोनी ये! का यह फाइंडिंग फनी कैंपेन अबतक देश के 800 अलग-अलग स्कूलों में आयोजित हो चुका है। इस कैंपेन को जुलाई माह में शुरू किया गया था। इस कैंपेन के तहत बच्चों को अपने पसंदीदा शोज ‘गुरू और भोले’ और ‘सब झोलमाल है’ देखने के दौरान फनी किरदार को ढूंढ़ना होता है।

जब सोनी ये! के वाइस प्रेसीडेंट रॉनांजॉय से पूछा गया कि आप इन एक्टिविटीज के जरिये बच्चों को क्या सिखाना चाहते हैं तो उन्‍होंने बताया – ‘हम सोनी ये! चैनल पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रमों की मदद से देश के अलग अलग-स्कूलों में शिक्षा से सम्बन्धित ऐसी अनेक एक्टिविटी कराते हैं और बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ मस्ती करने के लिए भी प्रेरित करते हैं।’

Related Post

9 मई : मिथुन को विपरीत माहौल के बावजूद सफलता, कर्क चुनौतियों को हावी न होने दें

Posted by - May 9, 2018 0
एस्ट्रो मिश्रा मेष : दिनमान बहुत अच्छा है। आज मेहनत को पुरस्कार मिलेगा और कोई मनोकामना पूरी होने का हर्ष हो…

रेप के खिलाफ ट्वीटर पर सेलेब्स ने शुरू किया कैंपेन, लिखा- हिंदुस्तानी हूं, शर्मिंदा हूं

Posted by - April 14, 2018 0
मुंबई। ये कौन लोग हैं जो खुद को इंसान कहते हैं और जिनमें इंसानियत बची ही नहीं है। वे मानसिक रूप…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *