‘जी रिश्ते अवार्ड’ के प्रमोशन के नाम पर सिर्फ खानापूरी

286 0

• प्रमोशन के लिए आए कलाकारों ने पत्रकारों से नहीं की अवार्ड से जुड़ी कोई बात
दीपाली अग्रहरि
मुंबई में जी टीवी की ओर से आयोजित होने वाले शो ‘जी रिश्ते अवार्ड’ की तैयारी शुरू हो चुकी है। इस अवसर पर एक ही मंच पर बॉलीवुड के कई सितारे और टीवी के कलाकारों का मेला सा लग जाता है। इस शो के प्रमोशन के लिए कई टीवी कलाकार अलग-अलग शहरों का दौरा कर रहे हैं।
इसी कड़ी में मंगलवार को लखनऊ में शो के प्रमोशन के लिए ‘जी रिश्ते अवार्ड के सितारे आपके घर’ कार्यक्रम के तहत दिलकुशा गार्डन में प्रेस कांफ्रेस आयोजित की गई। इस मौके पर जी टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘पिया अलबेला’ के नरेन व्यास (अक्षय महात्रे), पूजा व्यास (शीन दास) और ‘पवित्र रिश्ता’ से अपना नाम बना चुकीं आशा नेगी मौजूद थे। नरेन व्यास और पूजा व्यास ने प्रेस कांफ्रेंस के नाम पर सिर्फ अपने शो के बारे में बात की। नरेन व्यास का कहना है कि अभी उनका ध्यारन सिर्फ एक प्रोजेक्ट पर है और इस समय वह कोई और शो नहीं कर रहे हैं।

अक्षय महात्रे,  शीन दास
अक्षय महात्रे, शीन दास

आशा नेगी ने नहीं दिया पत्रकारों को भाव
‘नच बलिये सीजन–6’ की विजेता और ‘पवित्र रिश्ता’ नामक धारावाहिक में पूर्वी किर्लोस्क र की भूमिका से अपना नाम बना चुकीं आशा नेगी ‘जी रिश्ते अवार्ड’ के लिए प्रेस कांफ्रेंस के लिए आईं जरूर लेकिन किसी पत्रकार से बात किए बिना ही वहां से चली गईं। उनका यह रुख देख पूजा और नरेन व्यास भी उनके पीछे हो लिये।
अव्यवस्था का बोलबाला
‘जी रिश्ते अवार्ड’ की तरफ से कहने को तो प्रेस कांफ्रेस थी, लेकिन न किसी कलाकर ने ढंग से बात की और न पत्रकारों के लिए ही कोई व्यवस्था दिखी। उनके आने से पहले कुछ पत्रकार तो जा चुके थे और जो बचे थे, उनसे खुद उन तीनों में से किसी ने कोई अवार्ड को लेकर कोई खास बात नहीं की।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *