astrology

सितारे बोलते हैं : साप्ताहिक भविष्यवाणी  13.08.2017 से  19.08.2017 तक

85 0

डॉ. शीतला प्रसाद दीक्षित (D. A. Sc.)
श्री हनुमंते नमः—

मेष : किताबों और लेखन क्षेत्र से जुड़े लोगों को इस सप्ताह लाभ मिलेंगें, सर्विस/जॉब में व्यस्त लोगों का भाग्य सप्ताह के अंत तक उनके पक्ष में रहेगा, हो सकता है सप्ताह की शुरुआत के तीसरे दिन से आपका उदास मन कुछ प्रबल रहे, परिवार के बच्चों और प्रेम सम्बन्धी मामलों के लिए सप्ताह कुछ ठीक नहीं रहेगा, सप्ताह के दौरान मानसिक अस्तव्यस्तता बनी रहने की संभावना हो सकती है. इस राशि के लोग हनुमान जी की पूजा करें. सप्ताह सामान्य से बेहतर रहेगा. भाग्य कारक : 3.5/5.

वृषभ : परिवार और रिश्तेदारों के सहयोग से सप्ताह में धन की वर्षा हो सकती है, मंगलवार दिन के बाद से अत्यधिक खर्च की आदत आपकी आर्थिक स्थिति पर असर डाल सकती है, घर के अन्दर कुछ बदलाव होने की संभावना है, जिससे बच्चों के प्रति ध्यान देना पड़ सकता है, हालाँकि आने वाला धन आपको कुछ रहत देगा. इस राशि के लोग भोलेनाथ की पूजा करें. एक आनंदमय सप्ताह रहेगा. भाग्य कारक : 4/5.

मिथुन : इस सप्ताह घरेलू सम्बन्धी मामलों में लाभ मिलने के संकेत मिल रहें हैं, आपका ज्ञान आपमें शार्पनेस को और बेहतर बनता  जाएगा, बॉस के सहयोग से किसी काम में सफलता मिलेगी, वाहन माता और पारिवारिक सुख, मित्रो के साथ सप्ताह का आनंद लें, वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. इस राशि के लोग गणेश जी की पूजा करें. एक आनंदमय सप्ताह. भाग्य कारक : 3/5.

कर्क : सरकारी कामकाजों और बॉस से जुड़े मामलों में किसी तरह का भय बना रह सकता है, इन मामलों को सावधानी से सुलझाएं, सप्ताह में अत्यधिक खर्च होंगें, साहस में कमी बनी रह सकती है. इस राशि के लोग माँ पार्वती की पूजा करें. एक सामान्य से बेहतर सप्ताह. भाग्य कारक : 4/5.

सिंह : सप्ताह की शुरुआत में खर्च और सप्ताह के अंत में यात्रा पर जाने का योग है, आपका ज्ञान सप्ताह के अंत तक आपको विभिन्न स्त्रोतों से लाभ पहुंचाएगा, प्रेम सम्बन्धी मामलों में किसी तरह की उलझन बनी रहेगी, अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें और पाचन सम्बन्धी समस्या से बचें. इस राशि के लोग गणेश जी की पूजा करें. एक सुखमय सप्ताह. भाग्य कारक : 3/5.

कन्या : एक अच्छे समय के साथ सप्ताह की शुरुआत होगी, आपके कठिन परिश्रम और ज्ञान से आपका भविष्य सुरक्षित रहेगा, सप्ताह में धन के प्रवाह के साथ बढ़ते खर्च आपको थोड़ा चिंतित कर सकते हैं. इस राशि के लोग माँ दुर्गा की पूजा करें. एक आनंदमय सप्ताह. भाग्य कारक : 4.5/5.

तुला : ये सप्ताह भाग्य आपके पक्ष में रहेगा व सुन्दर वस्त्रों का लाभ मिलेगा, किसी भी मामले को सुलझाने में समझदारी से काम लें, प्रेम मामलों के प्रति सावधानी बरतें. इस राशि के लोग माँ दुर्गा की पूजा करें. सप्ताह का आनंद लें. भाग्य कारक : 4/5.

वृश्चिक : सप्ताह अनिश्चित घटनाओ से भरा रहेगा, हो सकता है कि शुक्रवार के बाद आप थोड़ा परेशान रहें, भाग्य आपके पक्ष में होगा लेकिन आप अपने गुस्से पर. थोड़ा नियंत्रण रखें, कुछ महत्वपूर्ण निर्णयों को भविष्य के लिए रहने दें, सप्ताह का अंत आपको राहत देगा. इस राशि के लोग हनुमान जी की पूजा करें. एक सामन्य से बेहतर सप्ताह. भाग्य कारक : 4/5.

धनु : इस सप्ताह आपके जीवनसाथी के व्यवहार में कुछ परिवर्तन दिखेंगे जो आपके हित में होंगें, आपका ज्ञान आपको सफलता की ओर अग्रसर करेगा, बॉस और सरकारी कामकाजों को डील करते समय सावधानी बरतें, अपने मूड पर नियंत्रण रखें, परिवार के साथ व सहयोग का आनंद लें. इस राशि के लोग शिव जी की पूजा करें. एक सामान्य से बेहतर सप्ताह. भाग्य कारक : 4/5.

मकर : सर्विस में कार्यरत लोगों को इस सप्ताह लाभ के अवसर प्राप्त होंगें, अपने मस्तिष्क को शांत रखें और सरकारी मामलों से जुड़ें कामों को कुछ समय के लिए रोक दें, सप्ताह में धन का प्रवाह आपको राहत देगा, सप्ताह के दौरान किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. इस राशि के लोग शिव जी की पूजा करें. एक सामान्य से बेहतर आनंदमय सप्ताह. भाग्य कारक : 3/5.

कुम्भ : इस सप्ताह व्यापार और परिवार में बच्चों के प्रति कोई समस्या न हो इसका आपको ध्यान रखना होगा, सप्ताह के अंत तक आपको किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है, बढ़ते खर्च आपको चिंतित कर सकते हैं, नौकरों और अधीनस्थों से डील करते समय सावधान रहें. इस राशि के लोग शनि की पूजा करें. एक आनंदमय सप्ताह. भाग्य कारक : 4/5.

 मीन : सप्ताह के दौरान बहुत सी अच्छी घटनाये आपको सुख देंगी, सप्ताह में स्वादिष्ट भोजन का आनंद लें, घरेलू कामों में जीवनसाथी से सहयोग से आपको आराम मिलेगा, हो सकता है उदास मन सप्ताह में बना रहे, सप्ताह के अंत तक आप अपने विरोधियों पर नियंत्रण रखने में सफल रहेंगे. इस राशि के लोग गणेश जी की पूजा करें. एक सुखमय सप्ताह. भाग्य कारक : 4/5.

Related Post

अंखियों से तीर चलाने के बाद अब बंदूक से घायल कर रहीं प्रिया प्रकाश

Posted by - February 14, 2018 0
वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुआ उनकी फिल्म ‘ओरू अदार लव’ का टीजर नई दिल्ली। मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *