शाहरुख़-अनुष्का तीसरी बार दर्शकों के दिलों पर छाने को तैयार

31 0
  • ‘जब हैरी मेट सेजल’ : अब तक की सबसे अच्छी रोमांटिक फिल्म बता रहे दर्शक

बॉलीवुड फिल्म जब हैरी मेट सेजल’ 4 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में रोमांस के किंग शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा हैं। इस फिल्म को अपनी यूनिक लव स्टोरी से दर्शकों का दिल जीतने वाले इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है। जहां शाहरुख और इम्तियाज पहली बार साथ काम कर रहे हैं, वहीं अनुष्का और खान की जोड़ी तीसरी बार दर्शकों के दिल जीतने आई है। इससे पहले दोनों ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ में अपनी शानदार केमिस्ट्री के लिए सराहना बटोर चुके हैं। इस फिल्म से उम्मीदें भी काफी ज्यादा हैं। प्रस्‍तुत है  the2is.com के लिए दीपाली अग्रहरि की रिपोर्ट :

फिल्म की कहानी दो किरदारों हरिंदर सिंह नेहरा उर्फ ‘हैरी’ और उसकी क्लाइंट सेजल झावेरी के इर्द-गिर्द बुनी गई है। हैरी पेशे से टूरिस्ट गाइड है और सेजल यूरोप घूमने के लिए आती है। अपनी इस यात्रा के दौरान सेजल की सगाई होती है लेकिन उसे वापस देश जाते समय अहसास होता है कि उसकी सगाई की अंगूठी खो गई है। वो इसे ढूंढने की जिद करती है जिस पर हैरी कहता है कि आपकी फ्लाइट मिस हो जाएगी। लेकिन सेजल बिना रिंग लिए वापस जाने से मना कर देती है। इसके बाद दोनों रिंग ढूंढने के इस सफर पर निकल पड़ते हैं और एक दूसरे के करीब आ जाते हैं।

शाहरुख और अनुष्का की तारीफ करते हुए इसे अब तक की सबसे अच्छी रोमांटिक फिल्म कहा जा रहा है। वैसे भी इम्तियाज़ अली रोमांटिक फिल्‍मों के बादशाह हैं और इस फिल्म से उन्होंने धमाकेदार वापसी कर ली है। फिल्म के म्यूजिक की बात करें तो यह पहले से ही लोगों को काफी पसंद आ रहा है। जब हैरी मेट सेजल के एक गाने ‘फुर्र’ के लिए प्रीतम और अंतर्राष्ट्रीय कंपोजर डीजे डिप्लो ने मिलकर काम किया है। सभी गाने लोगों की प्लेलिस्ट में शामिल हो चुके हैं।

‘जब हैरी मेट सेजल’ गर्मी में ठंडा शरबत

फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ इस गर्मी के मौसम में एकदम ठंडा शरबत है, जो आपको तर कर जाएगा। इस फिल्म के जरिये इम्तियाज़ अली के कहानी कहने का अंदाज़ इतना शानदार है कि आप खुद को प्यार में पड़ने से रोक ही नहीं पाएंगे। फिल्म का पहला पार्ट इतना अच्छा है कि आप फिल्म के साथ कहीं बहते चले जाएंगे। एक के बाद एक घटनाक्रम इतना दिलचस्प है कि आपको मज़ा आएगा।
दूसरा पार्ट आते ही फिल्म में थोड़ी गंभीरता आ जाती है जिससे आपको फिल्म खिंचती लगेगी लेकिन इस फिल्म का अंत इतना शानदार है कि आपकी सेकंड हाफ से सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी। फिल्म में सब कुछ क्लाईमैक्स में आकर शानदार हो जाता है। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म और धमाल करे, इसके लिए हमारी ओर से शाहरुख़ और अनुष्का को ढेरों बधाई।

Related Post

Test

Posted by - September 4, 2018 0
Test notification.

श्रीदेवी और शशि कपूर को ऑस्कर अवार्ड समारोह में  दी गई श्रद्धांजलि

Posted by - March 5, 2018 0
90वां ऑस्कर अवार्ड समारोह का आयोजन कैलिफोर्निया के डॉल्बी थियेटर में  हुआ। इस समारोह में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शशि कपूर और अदाकारा श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी गई। शशि…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *