astrology

सितारे बोलते हैं – साप्ताहिक भविष्यवाणी 23.07.2017 से  29.07.2017 तक

37 0

डॉ. शीतला प्रसाद दीक्षित (D. A. Sc.)

श्री हनुमंते नमः

मेष : इस सप्ताह सरकारी काम काजों के प्रति क्रोध पर नियंत्रण के साथ थोड़ी सावधानी रखना भी जरुरी है। सप्ताह में अपने आपको आर्थिक रूप से मजबूत रखने के लिए व्यर्थ के खर्चों पर नियंत्रण करें। सप्ताह में बदलते मौसम के दौरान अपने खान-पान और स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सावन का महीना भी है तो इस राशि के लोग माँ पार्वती की पूजा करें। एक सामान्य से बेहतर सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

वृषभ : ये सप्ताह आनंद भरा रहेगा। परिवार के बड़ों और अपने मित्रों का ख्याल रखें के और अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य के प्रति भी सावधानी बरतें। परिवार और प्रेम संबंधी मामलों के प्रति थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। प्रेम मामलों के प्रति क्रोधित न हों। इस सप्ताह आपके किसी प्रॉपर्टी संबंधी मामले में आगे बढ़ने की संभावना है। इस सप्ताह आय बढ़ने की संभावना है। इस राशि के लोग माँ लक्ष्मी की पूजा करें। एक आनंदमय भरा सप्ताह। भाग्य कारक : 3.5\5.

मिथुन : स्वयं की लगन और कार्यक्षेत्र में बॉस के सहयोग से इस सप्ताह आय बढ़ने के संभावना हो सकती है, लेकिन अपने मन को शांत रखें और उसे आराम दें। इस सप्ताह किसी भी व्यर्थ की चर्चाओं को करने से बचें। प्रेम मामलों के लिए सप्ताह थोड़ा सामान्य रहेगा। सप्ताह में हो सकता है धन से जुड़ा कोई नुक्सान हो थोड़ा सावधान रहें। इस राशि के लोग माँ दुर्गा की पूजा करें। एक सामान्य से भी बेहतर सप्ताह। भाग्य कारक : 3\5.

कर्क : सप्ताह में सरकारी मामलों में ज्यादा ध्यान देना पड़ेगा लेकिन अपने मन को भी शांत रखना जरुरी है। वर्तमान में की गई आपकी मेहनत से भविष्य में आपको लाभ मिलेगा। सप्ताह में किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। सप्ताह में नए वस्त्रों और स्वादिष्ट भोजन का आनंद लें। सावन के महीने में इस राशि के लोग भगवान शिव की पूजा करें। एक आनंदमय सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

सिंह : इस सप्ताह का अधिक खर्च आपको परेशान कर सकता है और आर्थिक मामलों के प्रति आपको असहाय बना सकता है, थोड़ा ध्यान रखें। हालाँकि आपके स्वास्थ्य के लिए सप्ताह सही बीतेगा, आनंद लें। सप्ताह में उदास मन प्रबल हो सकता है, अपना उत्साह बनाये रखें। प्रेम मामलों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा। इस राशि के लोग शिव की पूजा करें। एक सामान्य से बेहतर सप्ताह। भाग्य कारक : 3\5.

कन्या : सप्ताह में खर्च बढेंगें और हो सकता है इस सप्ताह आपको घर से बाहर रहना पड़े। सरकारी कामों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा और बॉस से सहयोग मिलेगा। किसी महत्वपूर्ण निर्णय के बारे में चर्चा करते समय अपने मन को शांत रखें। प्रेम मामलों के लिए सप्ताह सामान्य रहेगा। इस राशि के लोग शिव की पूजा करें। एक आनंदमय सप्ताह। भाग्य कारक : 4.5\5.

तुला : इस सप्ताह आर्थिक मामलों में आपको लाभ प्राप्त होंगें लेकिन साथ ही अनिश्चित घटनाओ से आपको उपहार की भी प्राप्ति होगी। ये सप्ताह आपके जीवनसाथी को आर्थिक लाभ देगा। सरकारी कामों और बॉस से डील करते समय सावधानी बरतें। प्रेम मामलों के लिए सप्ताह कुछ ठीक नहीं। इस राशि के लोग माँ लक्ष्मी की पूजा करें। एक सामान्य से बेहतर सप्ताह। भाग्य कारक : 3\5.

वृश्चिक : इस सप्ताह भाग्य आपके पक्ष में रहेगा, सप्ताह में अपने मन को ठंडा व शांत रखें। सरकारी काम काजों और बॉस से डील करते समय सावधानी बरतें। कुछ समय के लिए महत्वपूर्ण निर्णयों को करने से बचें। प्रेम मामलों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा। इस राशि के लोग हनुमान जी की पूजा करें। एक सामान्य से भी अच्छा सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

धनु : सप्ताह कठिन परिश्रमों से भरा रहेगा लेकिन फिर भी आपके बॉस आपसे संतुष्ट न होंगें और ये बात आपको चिंता की ओर ले जायेगी, तो अपने मन को शांत रखें। सरकारी काम काजों में आपको कोई समस्या आ सकती है हो सके तो अभी के लिए उस काम को न करें। अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें। प्रेम मामलों के लिए सप्ताह कुछ ठीक नहीं। इस राशि के लोग भगवान शिव की पूजा करें। एक सामान्य सप्ताह। भाग्य कारक : 3\5.

मकर :  ये सप्ताह आपको किसी ऐसी परिस्तिथि में डाल सकता है जिसमें आप खुद को असहाय महसूस करेंगें, लेकिन ज्यादा परेशान न हों, ये आपके लिए कुछ अच्छे अवसर लाएगा। सप्ताह में किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। हालाँकि सप्ताह में आय में बढोत्तरी आपके चेहरे पर मुस्कान ले आयेगी। प्रेम मामलों के लिए सप्ताह अच्छा है। इस राशि के लोग भगवान शिव की पूजा करें। एक आनंदमय सप्ताह। भाग्य कारक : 3\5.

कुम्भ : सप्ताह खुशियों और आनंद से भरपूर रहेगा। सप्ताह में अधीनस्थों और नौकरों से सहयोग। उदास मन को अपने ऊपर हावी न होने दें। इस सप्ताह आपकी आय बढ़ने की संभावना है, जो आपके चेहरे पर खुशियाँ लायेगा। सप्ताह के दौरान प्रेम मामलों के प्रति कुछ मिश्रित परिणाम मिल सकते हैं। इस राशि के लोग शनि की पूजा करें। एक खुशियों भरा सप्ताह। भाग्य कारक : 3\5.

मीन : ये सप्ताह जीवनसाथी और बॉस के सहयोग से भरा रहेगा। सरकारी काम काजों को डील करते समय सावधान रहें। सप्ताह की शुरुआत में महत्वपूर्ण निर्णयों को लेने से बचें, अच्छे परिणाम देखने के लिए निर्णय सप्ताह के आखिरी दिन में लें। प्रेम मामलों के लिए सप्ताह में अच्छे और बुरे दोनों परिणाम हो सकते हैं। इस राशि के लोग भगवान शिव की पूजा करें। एक आनंदमय सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

Related Post

यूपी इन्वेस्टर्स समिट : 1045 एमओयू साइन, यूपी में होगा 4.28 लाख करोड़ का निवेश

Posted by - February 21, 2018 0
प्रधानमंत्री ने की घोषणा – उत्‍तर प्रदेश में बनेगा डिफेंस कॉरिडोर, 2.5 लाख लोगों को मिलेगा रोजगार यूपी इन्वेस्टर्स समिट…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *