astrology

सितारे बोलते हैं – साप्ताहिक भविष्यवाणी 16.07.2017 से 22.07.2017 तक

45 0

श्री हनुमंते नमः 

डॉ. शीतला प्रसाद दीक्षित

मेष: इस सप्ताह आपको  यात्रा और आर्थिक लाभ का सुख मिलेगा; प्रोपर्टी संबंधी मामलों में आपको लाभ मिलेंगें; परिवार में छोटे भाई से सहयोग; सभी क्षेत्रों में लाभ पाना है तो आप अपनी बुद्धि से काम लें; अधिक लाभ के लिए अधिक प्रयास करें; विरोधियों से सावधान रहें। इस राशि के लोग लक्ष्मी जी की पूजा करें। एक आनंदमय सप्ताह। भाग्य कारक : 3.5\5.

वृषभ : एक आनंदमय सप्ताह के साथ कुछ बड़े खर्च भी होंगें; प्रेम मामलों के लिए सप्ताह बहुत अच्छा है; सप्ताह में सरकारी काम काजों के प्रति किसी तरह का भय प्रबल रहेगा; अपने पिता का ख्याल रखें; किसी प्रोपर्टी पर निवेश की संभावना है। इस राशि के लोग भगवान शिव की पूजा करें। एक खुशहाल सप्ताह। भाग्य कारक : 3\5.

मिथुन : इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य सही रहेगा लेकिन अपने उत्साह पर भी थोड़ा नियंत्रण रखें; सप्ताह में अच्छे और बुरे दोनों तरह के मिश्रित परिणाम आपको मिलेंगें; आपको एक छोटी यात्रा पर जाना पड़ सकता है, यात्रा के लिए खुद को तैयार रखें; सप्ताह में स्वादिष्ट भोजन का आनंद लें; इस सप्ताह आप में अस्वस्थता और अनियंत्रण का भय बना रहेगा; प्रेम मामलों के लिए सप्ताह अच्छा है। इस राशि के लोग हनुमान की पूजा करें। एक सामान्य से बेहतर सप्ताह। भाग्य कारक : 3.5\7.

कर्क : इस सप्ताह स्वयं से जुड़े मामलों के प्रति ध्यान और चिंता बनी रहेगी; सप्ताह में होने वाला भारी खर्च आपके बजट को थोड़ा बिगाड़ सकता है; प्रेम मामलों के लिए सप्ताह कुछ ठीक नहीं; परिवार में बच्चों से सुख; परिवार की महिलाओं के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। इस राशि के लोग माँ पार्वती की पूजा करें। एक सामान्य सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

सिंह : इस सप्ताह आप कई क्षेत्रों से मिलने वाले लाभों का सुख प्राप्त करेंगें; आपकी आय में बढ़ोत्तरी से आपको राहत मिलेगी; आपके अच्छे विचार आपकी सोच को में और परिवर्तन लायेंगें; अनिश्चित घटनाएँ आपके योजना  पर असर डाल सकती है; प्रेम मामलों के लिए सामान्य सप्ताह। इस राशि के लोग सूर्य उपासना करें। भाग्य कारक : 4\5.

कन्या : यह सप्ताह स्वादिष्ट भोजन और परिवार के बीच आपका समय अच्छा बीतेगा; अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें और पेट संबंधी समस्या न हो उसके लिए भारी भोजन के सेवन से बचें; सप्ताह में कार्य क्षेत्र में अनुकूल परिणाम मिलेंगें; परिवार में बड़ों के स्वास्थ्य के प्रति भय प्रबल रहेगा। इस राशि के लोग गणेश की पूजा करें। एक आनंदमय अच्छा सप्ताह। भाग्य कारक : 3\5.

तुला : इस सप्ताह आपकी अपने जीवनसाथी और बिजनेस पार्टनर के साथ खूब जमेगी; आपका उदास मन आपकी खुशियों के बीच रुकावट बन सकता है; बॉस और सरकारी कामों को डील करते समय सावधानी बरतें; स्वयं और परिवार के बच्चों के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। इस राशि के लोग भगवान शिव की पूजा करें। एक सामान्य से बेहतर सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

वृश्चिक : सप्ताह में अनिश्चित घटनाओं के कारण आप में परेशानी बनी रहेगी, लेकिन आप होने वाले नुक्सान से खुद को बचा ले जाएंगें; बॉस और सरकारी कामों को डील करते समय सावधानी बरतें; ज्यादा चिंता न लें, समय के साथ आपकी परेशानियाँ भी जल्द दूर हो जाएंगी; वाहन और मशीनों का इतेमाल सावधानी से करें; सप्ताह के दौरान आय में वृद्धि की संभावना। इस राशि के लोग हनुमान की पूजा करें। एक सामान्य सप्ताह। भाग्य कारक : 3\5.

धनु : इस सप्ताह आपको किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है; अपने जीवन साथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें; हालाँकि आर्थिक मामलों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा और आय में वृद्धि होगी; अत्यधिक खर्च पर भी नियंत्रण करें; प्रेम मामलों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा। इस राशि के लोग माँ दुर्गा की पूजा करें। एक सामान्य सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

मकर : इस सप्ताह आपका मन विचलित रहेगा; परिस्थितियों को सावधानी से डील करने के लिए अपने मन को शांत रखें; अपने विरोधियों पर नियंत्रण रखने में आप सफल रहेंगें; आपनी आय को बढ़ाने के लिए अपने ज्ञान का इस्तेमाल करें; परिवार और प्रेम मामलों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा। इस राशि के लोग भगवान शनि की पूजा करें। एक सामान्य से बेहतर सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

कुंभ : इस सप्ताह में सरकारी मामलों के प्रति चिंता बनी रहेगी; असमंजसता से बचने के लिए अपने कर्तव्यों के प्रति थोड़ा सावधान रहें; बढ़ते खर्च आपको निराश कर सकते हैं; समय के साथ सभी चीज़ें सही होनी ही है इसके लिए अधिक चिंता न करें; पारिवारिक और प्रेम मामलों को प्यार से डील करें। इस राशि के लोग सूर्य उपासना करें। एक सामान्य से बेहतर सप्ताह। भाग्य कारक : 3.5\5.

मीन : इस सप्ताह अपने बजट को नियंत्रित करने के लिए आपको अनावश्यक खर्चों को कम करना होगा; पाचन संबंधी समस्या से बचने के लिए अपने भोजन पर ध्यान दें; विरोधियों से होने वाले नुक्सान से बचने के लिए सावधान रहें; आपका ज्ञान और आपकी चतुराई आपकी आय बढ़ने में सहायक होगी; प्रेम और पारिवारिक मामलों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा। इस राशि के लोग हनुमान की पूजा करें। समय बीताने के लिए एक अच्छा सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

Related Post

जहां श्वेता ने लटके-झटके दिखाए, वहीं मां जया बच्चन ने नोट लुटाए

Posted by - April 23, 2018 0
मुंबई। मशहूर फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स शिरकत करने पहुंचे। इस रिसेप्शन…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *