astrology

सितारे बोलते हैं – साप्ताहिक भविष्यवाणी 16.07.2017 से 22.07.2017 तक

30 0

श्री हनुमंते नमः 

डॉ. शीतला प्रसाद दीक्षित

मेष: इस सप्ताह आपको  यात्रा और आर्थिक लाभ का सुख मिलेगा; प्रोपर्टी संबंधी मामलों में आपको लाभ मिलेंगें; परिवार में छोटे भाई से सहयोग; सभी क्षेत्रों में लाभ पाना है तो आप अपनी बुद्धि से काम लें; अधिक लाभ के लिए अधिक प्रयास करें; विरोधियों से सावधान रहें। इस राशि के लोग लक्ष्मी जी की पूजा करें। एक आनंदमय सप्ताह। भाग्य कारक : 3.5\5.

वृषभ : एक आनंदमय सप्ताह के साथ कुछ बड़े खर्च भी होंगें; प्रेम मामलों के लिए सप्ताह बहुत अच्छा है; सप्ताह में सरकारी काम काजों के प्रति किसी तरह का भय प्रबल रहेगा; अपने पिता का ख्याल रखें; किसी प्रोपर्टी पर निवेश की संभावना है। इस राशि के लोग भगवान शिव की पूजा करें। एक खुशहाल सप्ताह। भाग्य कारक : 3\5.

मिथुन : इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य सही रहेगा लेकिन अपने उत्साह पर भी थोड़ा नियंत्रण रखें; सप्ताह में अच्छे और बुरे दोनों तरह के मिश्रित परिणाम आपको मिलेंगें; आपको एक छोटी यात्रा पर जाना पड़ सकता है, यात्रा के लिए खुद को तैयार रखें; सप्ताह में स्वादिष्ट भोजन का आनंद लें; इस सप्ताह आप में अस्वस्थता और अनियंत्रण का भय बना रहेगा; प्रेम मामलों के लिए सप्ताह अच्छा है। इस राशि के लोग हनुमान की पूजा करें। एक सामान्य से बेहतर सप्ताह। भाग्य कारक : 3.5\7.

कर्क : इस सप्ताह स्वयं से जुड़े मामलों के प्रति ध्यान और चिंता बनी रहेगी; सप्ताह में होने वाला भारी खर्च आपके बजट को थोड़ा बिगाड़ सकता है; प्रेम मामलों के लिए सप्ताह कुछ ठीक नहीं; परिवार में बच्चों से सुख; परिवार की महिलाओं के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। इस राशि के लोग माँ पार्वती की पूजा करें। एक सामान्य सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

सिंह : इस सप्ताह आप कई क्षेत्रों से मिलने वाले लाभों का सुख प्राप्त करेंगें; आपकी आय में बढ़ोत्तरी से आपको राहत मिलेगी; आपके अच्छे विचार आपकी सोच को में और परिवर्तन लायेंगें; अनिश्चित घटनाएँ आपके योजना  पर असर डाल सकती है; प्रेम मामलों के लिए सामान्य सप्ताह। इस राशि के लोग सूर्य उपासना करें। भाग्य कारक : 4\5.

कन्या : यह सप्ताह स्वादिष्ट भोजन और परिवार के बीच आपका समय अच्छा बीतेगा; अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें और पेट संबंधी समस्या न हो उसके लिए भारी भोजन के सेवन से बचें; सप्ताह में कार्य क्षेत्र में अनुकूल परिणाम मिलेंगें; परिवार में बड़ों के स्वास्थ्य के प्रति भय प्रबल रहेगा। इस राशि के लोग गणेश की पूजा करें। एक आनंदमय अच्छा सप्ताह। भाग्य कारक : 3\5.

तुला : इस सप्ताह आपकी अपने जीवनसाथी और बिजनेस पार्टनर के साथ खूब जमेगी; आपका उदास मन आपकी खुशियों के बीच रुकावट बन सकता है; बॉस और सरकारी कामों को डील करते समय सावधानी बरतें; स्वयं और परिवार के बच्चों के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। इस राशि के लोग भगवान शिव की पूजा करें। एक सामान्य से बेहतर सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

वृश्चिक : सप्ताह में अनिश्चित घटनाओं के कारण आप में परेशानी बनी रहेगी, लेकिन आप होने वाले नुक्सान से खुद को बचा ले जाएंगें; बॉस और सरकारी कामों को डील करते समय सावधानी बरतें; ज्यादा चिंता न लें, समय के साथ आपकी परेशानियाँ भी जल्द दूर हो जाएंगी; वाहन और मशीनों का इतेमाल सावधानी से करें; सप्ताह के दौरान आय में वृद्धि की संभावना। इस राशि के लोग हनुमान की पूजा करें। एक सामान्य सप्ताह। भाग्य कारक : 3\5.

धनु : इस सप्ताह आपको किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है; अपने जीवन साथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें; हालाँकि आर्थिक मामलों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा और आय में वृद्धि होगी; अत्यधिक खर्च पर भी नियंत्रण करें; प्रेम मामलों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा। इस राशि के लोग माँ दुर्गा की पूजा करें। एक सामान्य सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

मकर : इस सप्ताह आपका मन विचलित रहेगा; परिस्थितियों को सावधानी से डील करने के लिए अपने मन को शांत रखें; अपने विरोधियों पर नियंत्रण रखने में आप सफल रहेंगें; आपनी आय को बढ़ाने के लिए अपने ज्ञान का इस्तेमाल करें; परिवार और प्रेम मामलों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा। इस राशि के लोग भगवान शनि की पूजा करें। एक सामान्य से बेहतर सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

कुंभ : इस सप्ताह में सरकारी मामलों के प्रति चिंता बनी रहेगी; असमंजसता से बचने के लिए अपने कर्तव्यों के प्रति थोड़ा सावधान रहें; बढ़ते खर्च आपको निराश कर सकते हैं; समय के साथ सभी चीज़ें सही होनी ही है इसके लिए अधिक चिंता न करें; पारिवारिक और प्रेम मामलों को प्यार से डील करें। इस राशि के लोग सूर्य उपासना करें। एक सामान्य से बेहतर सप्ताह। भाग्य कारक : 3.5\5.

मीन : इस सप्ताह अपने बजट को नियंत्रित करने के लिए आपको अनावश्यक खर्चों को कम करना होगा; पाचन संबंधी समस्या से बचने के लिए अपने भोजन पर ध्यान दें; विरोधियों से होने वाले नुक्सान से बचने के लिए सावधान रहें; आपका ज्ञान और आपकी चतुराई आपकी आय बढ़ने में सहायक होगी; प्रेम और पारिवारिक मामलों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा। इस राशि के लोग हनुमान की पूजा करें। समय बीताने के लिए एक अच्छा सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

Related Post

जीत के बाद दिव्यांका त्रिपाठी बोलीं- ‘नच बलिए’ ने हमें एक-दूसरे को जानने का मौका दिया

Posted by - June 27, 2017 0
लोकप्रिय सेलेब्रिटी जोड़ी दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने रियलिटी शो ‘नच बलिये 8’ जीत लिया है और उन्होंने इसका…

आलिया ने ख़त्म की इस फिल्म की शूटिंग, शेयर किया दिल छू जाने वाला पोस्ट

Posted by - April 16, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड की सबसे यंगेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *