astrology

सितारे बोलते है – साप्ताहिक भविष्यवाणी 09.07.2017 से  15.07.2017 तक

30 0

डॉ. शीतला प्रसाद दीक्षित

श्री हनुमंते नमः

मेष : इस सप्ताह आय में बढ़ोत्तरी होगी और साहस में वृद्धि होगी; ये सप्ताह आपके परिवार में छोटे भाई के लिए अच्छा रहेगा; इस सप्ताह प्रकाशन और लिखित कार्य में लगे लोगों को सफलता मिलेगी; सरकारी कामों को डील करते समय सावधानी बरतें; गलतफहमी से बचने के लिए अपने मालिकों की तरफ ध्यान दें। इस राशि के लोग माँ पार्वती की पूजा करें। एक आनंदमय सप्ताह। भाग्य कारक : 3\5.

वृषभ : इस सप्ताह आपका समय आराम और आनंद से भरा रहेगा; मनोरंजन का आनंद लेते समय अपने स्वास्थ्य और पाचन क्रिया का ख्याल रखें; बॉस और सरकारी विभाग की तरफ से अनावश्यक भय बना रहेगा; प्रॉप्रटी से जुड़े निर्णय अभी रोक दें; वाहन और बिजली के उपकरणों का इस्तेमाल करते समय सावधानी बरतें; जीवनसाथी का ख्याल रखें। इस राशि के लोग सूर्य की उपासना करें। भाग्य कारक : 4\5.

मिथुन : इस सप्ताह आय में वृद्धि और बचत होगी; इस सप्ताह आपका ज्ञान आपको लाभ देगा और आपका मन शांत रखेगा; सप्ताह के दौरान आपको किसी छोटी यात्रा पर जाना पड़ सकता है; यदि आप जॉब करते है, तो झगड़े न हो इसके लिए किसी भी बात को आराम से सुलझाये; प्रेम \ पारिवारिक मामलों के प्रति थोड़ा ध्यान रखें। इस राशि के लोग गणेश की पूजा करें। एक सामान्य से बेहतर सप्ताह। भाग्य कारक : 3\5.

कर्क : इस सप्ताह जॉब के क्षेत्र में लगे लोगों को लाभ होगा और आय में वृद्धि होगी; सप्ताह के दौरान आपका मन परिवर्तित होता रहेगा; अत्यधिक खर्च आपके बजट को नुक्सान पहुंचा सकता है, इससे बचने के लिए अपने खर्च पर नियंत्रण करें; ये सप्ताह प्रेम\पारिवारिक मामलों के लिए कुछ ठीक नहीं। इस राशि के लोग माँ पार्वती की पूजा करें। एक आनंदमय सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

सिंह : इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में लाभ प्राप्त करने के लिए आपको अपने मन को शांत रखना होगा; आर्थिक मामलों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा; कार्यालय \ कार्यस्थल में सतर्क दृष्टिकोण रखें; प्रेम मामलों के लिए सप्ताह सामान्य रहेगा। इस राशि के लोग भगवान शिव की पूजा करें। एक आनंदमय सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

कन्या : सप्ताह में आपका ज्ञान और आपकी सक्रियता आपको लाभ पहुंचाएगी; किसी अनावश्यक भय के लिए परेशान न हों, कुछ भी गलत नहीं होगा; कार्यक्षेत्र में आपकी लगन और मेहनत से आपको लाभ होगा; अपच से बचने के लिए मसालेदार भोजन के सेवन से बचें; प्रेम मामलों के लिए सामान्य सप्ताह रहेगा। इस राशि के लोग हनुमान की पूजा करें। एक आनंदमय सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

तुला : निश्चित क्षेत्रों में असामन्य घटनाओं से इस हफ्ते आपको लाभ होंगें और अप्रत्याशित मामलों में खर्च भी बढ़ेंगे; हालाँकि आपका ज्ञान आपके बजट को नियंत्रित कर पाने सफल रहेगा; बॉस और सरकारी मामलों को सावधानी से डील करें; प्रेम और पारिवारिक मामलों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा। इस राशि के लोग भगवान शिव की पूजा करें। एक सामान्य से बेहतर सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

वृश्चिक : इस सप्ताह वाहन और बिजली के उपकरणों का इस्तेमाल करते समय सावधानी बरतें; सरकारी कामों से जुड़े निर्णय को अभी इस सप्ताह रोक दें; सप्ताह में अपनी आर्थिक स्तिथि को जानने के लिए अपने खर्चों पर नियंत्रण करें। प्रेम मामलों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा। इस राशि के लोग भगवान शिव की पूजा करें। एक सामान्य से बेहतर सप्ताह। भाग्य कारक : 3\5.

धनु : इस सप्ताह आपके कार्यक्षेत्र में उतार – चढ़ाव लगे रहेंगें, उपाय यही है कि अपने मन को शांत रखें; अच्छे भोजन और परिवार के जीवन का आनंद लें; इस सप्ताह किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है; प्रेम और पारिवारिक मामलों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा। उत्साहित हुए बिना प्रतिकूल परिस्थितियों को सावधानी से डील करें। इस राशि के लोग भगवान शिव की पूजा करें। एक सामान्य से बेहतर सप्ताह। भाग्य कारक : 3.5\5.

मकर : इस सप्ताह दोस्तों के समर्थन से भरा सप्ताह रहेगा और परिवार के बड़े लोग जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में होने वाले लाभ में  प्रभावशाली रहेंगें; परिवार की महिलाओं और अपने माँ का ख्याल रखें; विरोधी आपका नुक्सान करने का प्रयत्न करेंगें, लेकिन उन पर नियंत्रण कर पाने में आप सफल होंगें, जिससे आपको कोई नुकसान नहीं होगा; प्रेम मामलों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा। इस राशि के लोग भगवान शनि की पूजा करें। एक आनंदमय सप्ताह। भाग्य कारक : 3.5\5.

कुंभ : इस सप्ताह खर्च में वृद्धि होगी; अपने अधीनस्थों से डील करते समय सावधानी बरतें; अतिरिक्त आय से आपकी वित्तीय समस्या का समाधान हो सकता है; बॉस और सरकारी मामलों को सावधानी और सतर्कता से डील करें; प्रेम मामलों के लिए सप्ताह अच्छा है। इस राशि के लोग सूर्य उपासना करें। एक सामान्य से बेहतर सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

मीन : इस सप्ताह अपने मन को शांत रखें; अपने निर्णयों के प्रति दृढ़ रहें; सप्ताह में जीवनसाथी / परिवार और कार्यक्षेत्र से सुख; विलासिता की चीज़ों पर खर्च कम करें; प्रेम और पारिवारिक मामलों के लिए सप्ताह अच्छा है। इस राशि के लोग भगवान विष्णु की पूजा करें। एक सुखमय सप्ताह। भाग्य कारक : 3.5\5.

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *