astrology

सितारे बोलतें हैं – 02-08 July 2017

35 0

श्री हनुमंते नमः

मेष : इस हफ्ते यात्रा के संकेत बन रहें हैं आर्थिक लाभ पाने के लिए शांत मानसिक क्षमता का उपयोग करें। वाहन और बिजली के उपकरणों पर खर्च। परिवार के बड़ों और मित्रो का ख्याल रखें जो आपकी सहायता करेंगे। प्रेम मामलों में थोड़ा सावधानी बरतें। एक सामान्य से बेहतर सप्ताह बीतने का योग। भाग्य कारक : 3/5.

उपाय : इस राशि के लोगों के लिए शनि की पूजा लाभकारी रहेगी।

वृषभ :  इस हफ्ते अनावश्यक खर्च बढेंगें और कम आय आपके बजट पर असर डाल सकती हैं। अपने काम को पूरा करने में  सावधानी बरतें अन्यथा आपका परिवर्तित मूड आपके काम में आपको परेशान कर सकता है। वाहन चलाते समय, आग या बिजली के उपकरणों को इस्तेमाल करते समय थोड़ा सावधानी बरतें। प्रेम मामलों के लिए सप्ताह अच्छा है परन्तु खर्च भी होंगें। एक आनंदमय सप्ताह बीतने का योग। भाग्य कारक : 3.5\5.

उपाय : इस राशि के लोगों के लिए शिव की पूजा लाभकारी होगी।

मिथुन : इस सप्ताह आपके ज्ञान और बॉस के सहयोग से आपकी आय में बढ़ोत्तरी का योग है। सरकारी अधिकारीयों से सहयोग। आपके कठिन परिश्रम से आपको प्रेम मामलों में सफलता मिलेगी। सप्ताह में थकावट के साथ धन का प्रवाह भी। एक अच्छे मूड के साथ सप्ताह का आनंद लें। भाग्य कारक : 3\5.

उपाय : इस राशि के लोगों के लिए सूर्य उपासना लाभकारी रहेगी।

कर्क : सप्ताह में आपका परिश्रम आपकी आय की वृद्धि में सहायक होगा। बॉस के सहयोग से कार्यस्थल पर आपको आपके उद्देश्य की प्राप्ति होगी। सरकारी काम काज में अधिकारीयों से सहयोग प्राप्त होगा। अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें। स्किन से जुड़ी समस्या से अपना बचाव करें। एक सुखद सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

 उपाय : इस राशि के लोगों के लिए माँ दुर्गा की अराधना लाभकारी रहेगी।

सिंह : इस सप्ताह आपके ज्ञान के सहयोग से आपका भाग्य आपके पक्ष में रहेगा। हालाँकि उदास मन के प्रबल होने से आप थोड़ा चिंतित हो सकतें हैं। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें धूप और गर्मी से बचें। भाग्य से जुड़े मामलों के लिए सामान्य सप्ताह। बढ़ते खर्च आपको थोड़ा निराश कर सकते हैं। एक बहुत अच्छा सप्ताह बीतने का योग। भाग्य कारक : 3\5.

उपाय : भगवान् गणेश के पूजा इस राशि के लोगों के लिए लाभकारी रहेगी।

कन्या : सप्ताह में कुछ अजीब चीज़ें और असामान्य घटनाएँ होनी की संभावना है। बॉस और सरकारी काम काज डील करते समय थोडा सावधानी बरतें। यात्रा के दौरान थोड़ा सतर्क रहें। गर्म हवा और लू से बचें। एक सामान्य सप्ताह। भाग्य कारक : 3\5.

उपाय : इस राशि के लोगों के लिए गणेश जी की पूजा लाभकारी रहेगी।

तुला : इस सप्ताह आपको अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। अतिरिक्त आनंद से बचें क्योंकि इससे व्यर्थ के खर्च बढेंगें। एक लम्बी यात्रा का योग। स्किन से जुड़ी समस्या या मानसिक चिंताएं इस बीच प्रबल होंगी। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। जल्दबाजी और चिंताओं से बचें। एक सामान्य सप्ताह। भाग्य कारक : 3.5\5.

उपाय : माँ लक्ष्मी की पूजा इस राशि के लोगों के लिए लाभकारी रहेगी।

वृश्चिक : इस सप्ताह आपकी परिणाम और ऊर्जा के क्षेत्र में वृद्धि होने के संकेत हैं। प्रेम मामलों के लिए सामान्य सप्ताह। अधिक क्रोधित होने से बचें विरोधी आपके वश में होंगें और आपको क्षति पहुँचाने में असफल होंगें। आय में वृद्धि हालांकि आय में वृद्धि से आपके खर्च संतुलित हो जाएंगें सामान्य से एक बेहतर सप्ताह भाग्य कारक : 4\5.

उपाय : इस राशि के लोग हनुमान जी की पूजा करें लाभकारी रहेगी।

धनु : इस सप्ताह आपके किसी लम्बे समय से रुके हुए काम के पूरे होने की संभावना है। बॉस और सरकरी कामों में नुकसान से बचने के लिए थोड़ा सतर्क रहें बढ़ते खर्च आपको थोड़ा चिंतित कर सकते हैं। परिवार की महिलाओं से सहयोग एक सामान्य सप्ताह भाग्य कारक : 3.5\5.

उपाय : इस राशि के लोगों के लिए माँ लक्ष्मी की पूजा लाभकारी रहेगी।

मकर : इस सप्ताह घर से दूर रहने के कारण आप अपने आपको अकेला महसूस करेंगें। बुरी आदतों पर नियंत्रण होंगें। व्यर्थ के खर्चों से बचें। ज्ञानी विरोधियों की तरफ से होने वाले नुक्सान से स्वयं का बचाव करें। प्रेम मालों के सप्ताह थोड़ा ठीक नहीं। सरकारी मामलों को थोड़ा सावधानी से डील करें। एक सामान्य से बेहतर सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

उपाय : भगवान शनि की अराधना इस राशि के लोगों के लिए लाभकारी रहेगी।

कुंभ : इस सप्ताह भाग्य आपके पक्ष में होगा और कई स्त्रोतो से लाभ के संकेत बन रहें हैं। महिलाओं के सहयोग से आय में वृद्धि की संभावना। बदलते मौसम में अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। विरोधियों से सावधान रहें। मित्रों से लाभ पाने के लिए उनका ख्याल रखें सामान्य से बेहतर सप्ताह। भाग्य कारक : 4\5.

उपाय : इस राशि के लोगों के लिए शिव की आराधना लाभकारी रहेगी

मीन : इस सप्ताह मित्रों और परिवार के साथ समय अच्छा बीतेगा। अनावश्यक भय प्रबल होंगें, लेकिन इससे कोई हानि नहीं होगी बॉस से डील करते समय सावधान रहें। धन के प्रवाह से राहत मिलेगी। परिवार के बच्चों और छोटों का ख्याल रखें एक आनंदमय सप्ताह भाग्य कारक : 4\5.

उपाय : इस राशि के लोगों के लिए भगवान् विष्णु की पूजा लाभकारी रहेगी।

Related Post

रहस्य गहराया : हार्ट अटैक नहीं, बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत

Posted by - February 26, 2018 0
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, श्रीदेवी के खून में अल्कोहल के अंश भी पाए गए दुबई पुलिस ने पब्लिक प्रॉसीक्‍यूटर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *