shahrukh khan big fan

शाहरुख के अनोखे फैन विशाल

162 0
  • शाहरुख को अपना भगवान मानते हैं लखनऊ के विशाल सिंह
  • घर, ऑफिस और कारें तक पटी हैं शाहरुख के पोस्‍टरों से

यूं तो आपने बॉलीवुड सुपरस्टार के बहुत से फैन देखे होंगे, लेकिन आज हम बात करेंगे एक ऐसे अनोखे फैन की जिनकी दीवानगी की चर्चा न सिर्फ पूरे शहर में है बल्कि खुद शाहरुख़ खान ने उनकी प्रशंसा की है। हम बात कर रहे हैं लखनऊ के विशाल सिंह की जिनके लिए शाहरुख़ किसी भगवान से कम नहीं हैं। उनकी पत्‍नी रुचि, बेटी सिमरन और बेटा आर्यन भी शाहरुख के फैन हैं। विशाल होम्योपैथिक मेडिसिन के होलसेल का बिज़नेस करते हैं। उन्‍होंने अपने पूरे घर में शाहरुख के पोस्टर लगाए हुए हैं, यहाँ तक कि उनकी कारों, उनके ऑफिस में भी हर तरफ सिर्फ शाहरुख़ ही नजर आते हैं। विशाल से the2is.com की शैली अस्‍थाना ने की ख़ास बातचीत :

आपका पहला एक्सपीरियंस कैसा रहा शाहरुख़ से मिलने का ?

विशाल : मैं रोने लगा था क्‍योंकि मैं जिनको भगवान मानता था वो मेरे सामने थे। मैं उनकी फैमिली से भी मिला। मेरी गौरी (रुचि ) भी मेरे साथ थी उस टाइम। रुचि के तो मुंह से एक शब्द भी नहीं निकला था। दुबारा मिलने पर मैं उनसे कुछ बोल पाया। उसके बाद मेरी उनसे मुलाकात उनके कॉन्सर्ट में भी हुई। शाहरुख़ ने मुझसे प्रॉमिस किया है कि वो एक बार मेरे घर ज़रूर आएंगे।



आप कब से शाहरुख को इतना फॉलो करने लगे ?

विशाल : शाहरुख़ की फिल्‍म ‘दीवाना’ के गाने मुझे बहुत पसंद  हैं। ‘कोई न कोई चाहिए प्यार करने वाला’ और ‘ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं’ – इन दोनों गानों को मैंने बहुत सीरियसली लिया और तभी से मेरा शाहरुख के लिए प्यार बढता गया।

रुचि : मैं ‘फौजी’ सीरियल से ही शाहरुख़ की फैन रही हूं। मैं उनके स्केच भी बनाया करती थी। आर्यन और सिमरन भी बचपन से ही शाहरुख के फैन हैं। आर्यन को क्रिकेटर बनना है ताकि वो शाहरुख की आईपीएल टीम ‘केकेआर’ के लिए खेल सके।

शाहरुख़ के लिए आपके क्रेज पर सोसाइटी और फैमिली का क्या रिएक्शन रहा?

विशाल : शुरू में थोड़ा नेगेटिव रेस्‍पांस मिला सोसाइटी का, लेकिन मैंने कभी उन पर बहुत ध्यान नहीं दिया। फैमिली का फुल सपोर्ट रहा है हमेशा मुझे।

नई जेनरेशन के एक्टर्स के बारे में आपका क्या कहना है ?

विशाल : अच्छा लगता है कि नए लोग भी शाहरुख़ को फॉलो करते हैं। उनकी स्टाइल कॉपी करने की कोशिश करते हैं, लेकिन सुपरस्टार की बात ही कुछ और होती है। आज भी शाहरुख़ की फैन लिस्ट बहुत लम्बी है।

शाहरुख़ का स्‍वभाव आपको कैसा लगा ?

विशाल : शाहरुख़ जी रियल में बहुत हम्बल हैं। मुझे आज भी याद है जब मैंने उन्हें पहली बार देखा था। उन्‍हें देखकर मैं रोने लगा था और उन्होंने मुझे गले से लगा लिया था। वो महिलाओं की बहुत रेस्पेक्ट करते हैं। मैं उनकी फिल्‍म ‘फैन’ से नाराज़ था, क्‍योंकि उसमें उनका कैरेक्टर नेगेटिव दिखाया गया है।

शाहरुख़ की स्मोकिंग हैबिट के लिए कभी आपने कुछ कहा ?

विशाल :  हां, मैंने उनसे कहा और उन्होंने मुझसे कहा है कि वो कोशिश करेंगे। अब तो उन्होंने स्मोकिंग करना काफी कम कर दिया है।

फैन मूवी के बारे में आपका क्या कहना है ?

विशाल :  मैं ‘फैन’ मूवी देखकर इतना खुश नहीं हूं क्‍योंकि उसमें फैन और शाहरुख़ जी का रोल नेगेटिव दिखाया है। ‘फैन’ मूवी की शूटिंग का सेट मेरे घर की तरह ही बनाया गया था। हालांकि मैं थोड़ा नाराज़ हुआ था मूवी से और मैंने शाहरुख़ जी से कहा कि वो हमारे जैसे फैन्स पर भी मूवी बनाएं जो उनको भगवान मानते हैं।



Related Post

अमेरिका में उतरवाए पाक के पीएम के कपड़े, जमकर हो रहा है विरोध

Posted by - March 28, 2018 0
इस्लामाबाद। अमेरिका में पाकिस्तानी पीएम शाहिद खाकान अब्बासी के कपड़े उतरवा लिए गए। बताया जा रहा है कि ये शर्मनाक…

…तो इस वजह से अपनी शादी में कैट को नहीं बुलाएंगी दीपिका

Posted by - January 29, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों लाइमलाइट में हैं। एक तरफ जहां वो फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर सुर्खियाँ बटोर रही हैं,…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *