khatron ke khiladi 8

‘खतरों के खिलाड़ी 8’ में दिखेंगी यह हसीनाएं

139 0

कलर्स टीवी के चर्चित रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के आठवें सीजन की शूटिंग स्‍पेन में शुरू हो चुकी है. वैसे तो इस शो में आपको सेलिब्रिटी प्रतियोगी काफी स्‍टंट करते और मेहनत करते नजर आएंगे लेकिन शो की शूटिंग से पहले ही यह सेलिब्रिटी प्रतिभागी काफी मस्तिभरे अंदाज में नजर आ  रहे हैं. शो की महिला कंटेस्‍टेंट्स में तो जैसे स्‍टाइलिश अवतारों की होड़ सी शुरू हो गई है. इस शो में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस निया शर्मा ने स्‍पेन में अपनी मस्‍ती के कई फोटो शेयर किए हैं. तो वहीं ‘बिग बॉस’ के 10वें सीजन में नजर आ चुकी लोपा मुद्रा भी अपने बिकनी अवतार के फोटो फैन्‍स के साथ शेयर कर रही हैं. मोनिका डोबरे और शिबानी दांडेकर स्पेन के एक लोकल पब में सेक्सी डांस कर रहे है. सीरियल ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ की बहू हिना खान भी यहां काफी हॉट अवतार में नजर आ रही हैं.







टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-8’ जून में ऑनएयर होने वाला है. पानी और बीच मस्‍ती का मजा लेने के साथ ही यह कंटेस्‍टेंट कई वीडियो में डांस करते और पाटी करते भी नजर आ रहे हैं. ‘बिग बॉस’ सीजन 8 के विजेता रहे मनवीर गुर्जर भी इस शो का हिस्‍सा बन रहे हैं और अपने देसी स्‍टाइल के लिए फेमस मनवीर यहां भी काफी मस्‍ती कर रहे हैं. मनवीर, निया शर्मा के साथ भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं.

‘खतरों के खिलाड़ी-8’ में इस बार फीमेल कंटेस्टेंट में लोपामुद्रा राउत और निया शर्मा के अलावा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम हिना खान, शिनी जोशी, शिबानी दांडेकर और मोनिका डोगरा हैं.

भारत को कॉमनवेल्‍थ खेलों में कुश्ति का पहला गोल्‍ड जिताने वाली महिलां पहलवान गीता फोगाट भी पहली बार किसी रिएलिटी शो का हिस्‍सा बन रही हैं. वहीं मेल कंटेस्टेंट की बात करें तो शो में ‘बिग बॉस-10’ विनर मनवीर गुर्जर, रवि दुबे, ऋत्विक धनजानी हैं. इस शो का आठवां सीजन फिल्ममेकर रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं.

Read More: https://khabar.ndtv.com/news/filmy/khatron-ke-khiladi-8-female-contestant-bold-photos-1703643?pfrom=home-moretop

Related Post

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी इस तरह मनाएंगी अपना 21वां जन्‍मदिन…

Posted by - March 6, 2018 0
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत हुए 10 दिन बीत चुके हैं। कपूर खानदान इस गम से बाहर आने की कोशि‍श कर रहा है। इस गम…

जीत के बाद दिव्यांका त्रिपाठी बोलीं- ‘नच बलिए’ ने हमें एक-दूसरे को जानने का मौका दिया

Posted by - June 27, 2017 0
लोकप्रिय सेलेब्रिटी जोड़ी दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने रियलिटी शो ‘नच बलिये 8’ जीत लिया है और उन्होंने इसका…

हाईकोर्ट से भाईजान को बड़ी राहत, नहीं होगी इस मामले की जांच

Posted by - February 27, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को राजस्थान हाईकोर्ट ने बड़ी राहत दी है। दरअसल ‘फिल्म टाइगर जिंदा है’ के प्रमोशन के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *