बाहुबली का बड़ा धमाका, पहले ही दिन 100 करोड़ की कमाई!

37 0

भारत के 6500 स्क्रीन्स में रिलीज हुई ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ भारतीय इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म बनने की पूरी तैयारी कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक यह फिल्म पहले दिन की कमाई के मामले में 2017 की सबसे बड़ी फिल्म बनेगी. अभी तक यह रिकॉर्ड शाहरुख खान की रईस के नाम पर है. रईस ने पहले दिन 20.42 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

दुनिया भर में करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई बाहुबली 2 के बारे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये पहले ही दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. सभी भाषाओं में फिल्म की कुल कमाई का य‍ह आंकड़ा है और इस तरह पहले ही दिन बाहुबली ने ये रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

थ‍िएटर के बाहर है लोगों की भीड़
बाहुबली के क्रेज का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि थिएटर के बाहर लोगों की भीड़ है और अर्से के बाद थि‍एटर्स के बाहर हाउसफुल के बोर्ड लगे हैं.

तीन दिन में 200 करोड़ पार का था अनुमान
फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी ने indianexpress.com से कहा, ‘यह आश्चर्य की बात नहीं होगी कि फिल्म रिलीज के तीन दिनों के भीतर ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाए. फिल्म पहले दिन 70 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. वीकेंड की बात करें तो फिल्म भारत में 230+ करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है.’
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से ‘बाहुबली’ को भी डराया गया था, नहीं हो पाई थी शूटिंग

कुछ समय पहले Bookmyshow ने कंफर्म किया था कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में आमिर खान की ‘दंगल’ को भी पीछे छोड़ दिया है. COO-Cinemas, BookMyShow के आशीष सक्सेना ने कहा था कि ‘बाहुबली 2’ के लिए जबरदस्त एडवांस बुकिंग हो रही है. पहले ही 10 लाख से ज्यादा टिकटें बुक हो चुकी हैं. हिंदी ऑडियंस की तरफ से भी इस फिल्म के लिए जबरदस्त रिस्पॉन्स है.

साउथ के ‘रजनीकांत’ बने प्रभास, फैन्स ने तस्वीरों पर चढ़ाया दूध

गौरतलब है कि ‘बाहुबली 2’ भारत में अलग-अलग भाषाओं में 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली पहली फिल्म बन गई है. विदेशों में यह 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. नॉर्थ अमेरिका में यह 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गुबाती, सत्यराज, तमन्ना महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

Read More: http://aajtak.intoday.in/story/baahubali-2-the-conclusion-box-office-record-collection-100-crore-1-926189.html

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *