Breaking News

2 साल पहले ऐसी दिखती थीं मिस वर्ल्ड, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

25 0

नई दिल्ली. हाल ही में मिस वर्ल्ड 2017 का अवॉर्ड जीतने वाली मानुषी छिल्लर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो उस वक्त का बताया जा रहा है, जब उन्होंने AIPMT का एग्जाम क्रैक किया था। उन्होंने मिस वर्ल्ड बनने के बाद कहा भी था कि एक मेडिकल स्टूडेंट होने के बावजूद भी उनका कोई दूसरा ‘बी प्लान’ नहीं था। वे हमेशा से ही मिस वर्ल्ड बनना चाहती थी। ये ही उनका ड्रीम था। आपको बता दें कि हरियाणा की रहने वाली मानुषी छिल्लर 18 नवंबर को मिस वर्ल्ड चुनी गई थीं। इससे पहले साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने ये अवॉर्ड अपने नाम किया था।

मानुषी के मिस वर्ल्ड बनने के बाद उनका ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फेसबुक पेज गर्ल्स नेशन पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 10000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। ये वीडियो साल 2015 का बताया जा रहा है। इस वीडियो को तब रिकॉर्ड किया गया था, जब मानुषी ने मेडिकल एग्जाम AIPMT क्रैक किया था।इस वीडियो में मानुषी अपनी AIPMT की सक्सेस के बारे में बता रही हैं कि किस तरह से प्रिपरेशन कर ये एग्जाम क्रैक किया। वे वीडियो में कहती दिख रही हैं कि मैं मानुषी, BPS गवर्नमेंट स्कूल के फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट। वे 12 घंटे पढ़ने वाली स्टूडेंट में से नहीं है। उन्होंने AIPMT की प्रिपरेशन 12th में स्टार्ट की थी।

इस वीडियो में वो अपने फिजिक्स टीचर रवि सर को अपनी सक्सेस के लिए थैंक्यू बोलते नजर आ रही हैं। प्रिपरेशन के दौरान रवि सर ने ही उनके सारे कॉन्सेप्ट क्लियर किए थे। साथ ही वे फिजिक्स के सब्जेक्ट को लेकर सजेस्ट भी कर रही हैं कि कैसे इस सब्जेक्ट के कॉन्सेप्ट क्लियर रखना चाहिए। रट कर आप सिर्फ कुछ मार्क ही सिक्योर कर सकते हैं उन्होंने बताया कि मेडिकल की तैयारी के दौरान वे फुलटाइम स्कूल भी जाती थीं। साथ ही, अपने स्कूल की स्टूडेंट काउंसिल का भी हिस्सा रहीं।वे कह रही हैं कि ऐसा भी नहीं कि मेडिकल की तैयारी के दौरान पूरे टाइम पढ़ते रहना होता है। रिलैक्स होकर पढ़ना चाहिए। हार्ड वर्क करने की जरूरत नहीं है, स्मार्ट वर्क करो। सर मेरा फर्स्ट अटेम्प्ट में AIPMT क्लियर हो गया ।

Related Post

तोगड़िया का अब सीधे पीएम मोदी पर निशाना, संजय जोशी की सीडी को भी बताया साजिश

Posted by - January 17, 2018 0
अहमदाबाद। वीएचपी के अंतरराष्‍ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगडि़या ने एक बार फिर अपने खिलाफ साजिश किए जाने का आरोप लगाया है।…

OMG : इस देश में बच्चियों से लेकर बुजुर्ग महिलाओं तक के तय हुए ड्रेस कोड !

Posted by - March 24, 2018 0
लंदन। ताजिकिस्तान सरकार के एक फैसले की दुनियाभर में कड़ी आलोचना हो रही है। मामला है ड्रेस कोड का। ताजिकिस्तान…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *