Breaking News

‘सुपर 30’ के सेट पर इस वजह से बढ़ाई गई सुरक्षा

0 0

नई दिल्ली। माचो मैन ऋतिक रोशन की आने वाली फ़िल्म ‘सुपर 30’ आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई है। हाल ही में इसकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने फ़िल्म के सेट पर सिक्योरिटी के पुख्ता इंतजाम कर दिए हैं।

फिल्म की प्रोडक्शन टीम नहीं चाहती कि फ़िल्म से जुड़ी किसी भी तरह की कोई जानकारी लीक हो। ऐसे में एहतियातन सेट पर सुरक्षा का ख़ास इंतजाम किया गया है। आपको बता दें कि फ़िल्म ‘सुपर 30’ में पहली बार ऋतिक रोशन टीचर की भूमिका में नजर आएंगे। ऋतिक के फैंस उन्हें इस लुक में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

वैसे तो फिल्म की कहानी की प्रामाणिकता को बनाए रखने के लिए फ़िल्म की टीम इसे वास्तविक स्थानों पर शूट करना चाहती थी लेकिन फ़िल्म में सुपरस्टार ऋतिक रोशन के फैंस के चलते ऐसा कर पाना मुमकिन नहीं हो पाया। ऋतिक को देखते ही उनके फैन्स उनकी फोटो क्लिक करना शुरू कर देते थे। कुछ ने तो सुपर 30 में ऋतिक के लुक को सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया था जिसके बाद से उनके इस लुक को काफी सराहा गया।

फिल्म की प्रोडक्शन टीम को फिल्म के शॉट्स लीक होने का डर बना हुआ था। फ़िल्म के निर्माता अतिरिक्त सावधानी बरत रहे हैं ताकि फ़िल्म से जुड़ा कोई कंटेंट अब लीक ना हो और लोगों के बीच फिल्म को लेकर सस्पेंस बना रहे, इसलिए फ़िल्म के सेट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Related Post

प्रेग्नेंसी की खबर पर भड़की बिपाशा, ट्वीट कर दिया करारा जवाब

Posted by - जनवरी 18, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु अपने लुक्स और फिटनेस की वजह से चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं, लेकिन इस बार बिपाशा ख़ास…

‘अक्‍टूबर’ : अरसे बाद बॉक्स ऑफिस पर दिखी बेहतरीन लव स्टोरी

Posted by - अप्रैल 13, 2018 0
मुंबई। फिल्म ‘अक्‍टूबर’ आज (13 अप्रैल) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई। इस फिल्म में वरुण धवन लीड रोल में हैं। यह फिल्म भले ही…

बाबुल सुप्रियो बोले- फिल्म से हटाए राहत फतेह अली का गाना

Posted by - फ़रवरी 22, 2018 0
बॉलीवुड में काम करने को लेकर पाकिस्तानी कलाकारों के ऊपर इन दिनों मुसीबत के बादल मंडरा रहे हैं।  पाकिस्तानी कलाकारों को…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *