Breaking News

सहकर्मी से रेप मामले में तरुण तेजपाल के खिलाफ आरोप तय

5 0

तहलका के संस्थापक पत्रकार तरुण तेजपाल के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में गोवा की अदालत ने आरोप तय कर दिए हैं. कोर्ट के इस फैसले ने तरुण की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. अपनी कलम और खुफिया कैमरे के इस्तेमाल से तरुण ने पूरे देश में तहलका मचाया. बड़े-बड़े खुलासे कर सत्ता के गलियारों में सनसनी फैलाई. उनकी ऐसी पहचान बनी कि लोग आंख मूंदकर उन पर भरोसा करने लगे. लेकिन बरसों की कमाई, नाम और शोहरत को बस एक कदम ने बर्बाद कर दिया. अपनी ही टीम की महिला पत्रकार के साथ यौन शोषण के आरोप में घिरे तरुण तेजपाल का अब कानून से बचना नामुमकिन हो गया है.

7 नवंबर, 2013, शनिवार को गोवा के एक फाइव स्टार होटल में तहलका का थिंक फेस्ट चल रहा था. तहलका के एडिटर इन चीफ और जाने-माने पत्रकार तरुण तेजपाल समेत दुनिया के कई मशहूर चेहरे इस फेस्ट का हिस्सा थे. और इन्हीं नामचीन चेहरों के बीच एक चेहरा उस गुमनाम लड़की का भी था, जो आई तो थी इस फेस्ट में अपनी ड्यूटी निभाने, लेकिन इससे पहले की वो अपना फर्ज अदा कर यहां से लौटती, वो खुद अपने ही बॉस तरुण तेजपाल के नापाक इरादों का शिकार बन गई.

लड़की की मानें तो तेजपाल ने उसके साथ एक नहीं, बल्कि दो-दो बार ज्यादती की और मुंह खोलने पर बुरे अंजाम की धमकी भी दी. तहलका की मैनेजिंग एडिटर शोमा चौधरी से की गई शिकायत के बाद जब इस लड़की ने गोवा पुलिस को अपने साथ बीती पूरी कहानी बताई, तो सुनने वाले बस सुनते ही रह गए. क्योंकि ये तेजपाल का वो चेहरा था, जो अब तक किसी ने नहीं देखा था.

Read More:http://aajtak.intoday.in/crime/story/tarun-tejpal-lost-all-sexual-harassment-charges-framed-against-1-955147.html

Related Post

मक्का मस्जिद ब्लास्ट मामले में फैसला सुनाने वाले जज का इस्तीफा नामंजूर

Posted by - April 19, 2018 0
हैदराबाद। यहां की मक्का मस्जिद में हुए धमाकों के मामले में बीते दिनों सारे आरोपियों को एनआईए की विशेष अदालत…

रविशंकर प्रसाद बोले – चिदंबरम ने मेहुल चोकसी की कंपनी को दिया ‘आशीर्वाद’

Posted by - March 5, 2018 0
पीएनबी महाघोटाले और एनपीए को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर लगाया गंभीर आरोप नई दिल्ली। पीएनबी महाघोटाले और एनपीए को लेकर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *