Breaking News

सपा नेता का भाजपा पर हमला, बोले – लोगों की सुहागरात पर भी पूछेगी सवाल

0 0
  • राहुल गांधी के फिल्म देखने पर बीजेपी ने कसा तंज तो नरेश अग्रवाल ने किया बचाव

नई दिल्ली। विधानसभा चुनावों से फारिग हुए राहुल गांधी पर भाजपा के हमले जारी हैं। हाल ही में राहुल द्वारा फिल्म देखे जाने पर जब भाजपा ने तंज कसा तो सपा नेता नरेश अग्रवाल ने इस पर प्रतिक्रिया दी। नरेश अग्रवाल ने कहा कि भाजपा इतनी संकीर्ण मानसिकता वाली कैसे हो सकती है। अब यह भी हो सकता है कि वो लोगों की सुहागरात पर भी सवाल उठा सकती है।

उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा इतनी संकीर्ण मानसिकता वाली क्यों है। यह किसी की निजी जिंदगी में घुसपैठ है। अब अगर कोई सुहागरात मनाने वाला हो तो उससे भी ये पूछेंगे कि सुहागरात क्यों मना रहा है। बता दें कि भाजपा लगातार राहुल गांधी पर इस बात को लेकिन निशाना साध रही है कि विधानसभा चुनावों में हार के बाद जब राहुल गांधी को इसका आकलन कर समीक्षा करनी चाहिए थी, तो वो फिल्म देख रहे थे।

उल्‍लेखनीय है कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों के नतीजों के ऐलान के बाद सोमवार की शाम को जहां बीजेपी की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को संबोधित कर रहे थे तो वहीं हार के तनाव को कम करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सिनेमा हॉल में अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘स्टार वॉर’ देख रहे थे। हालांकि जब कांग्रेस अध्यक्ष को ऐसा लगा कि यह बड़ा मुद्दा बन सकता है तो वह फिल्म बीच में ही छोड़कर सिनेमा हॉल से बाहर निकल गए।

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने इस मामले में ट्वीट करते हुए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साथा था। उन्होंने कहा था, ‘कांग्रेस ने ना केवल गुजरात चुनाव हारा, बल्कि जहां पार्टी की सरकार थी, हिमाचल प्रदेश में, वहां भी हार गई, लेकिन राहुल गांधी इस बात का आकलन ना करके फिल्म देखने निकल गए।’

Read More : https://naidunia.jagran.com/national-bjp-can-also-raise-question-on-suhagrat-of-people-says-sp-leader-naresh-agarwal-1461436

Related Post

14 दिनों के लिए बढ़ाई गई हनीप्रीत और सुखदीप कौर की न्यायिक हिरासत

Posted by - अक्टूबर 23, 2017 0
पंचकूला। साध्वियों से रेप मामले में सजा काट रहे राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत और सुखदीप कौर की न्यायिक…

हनीप्रीत ने कबूला – मेरे इशारे पर ही पंचकूला में हिंसा, सवा करोड़ रुपए भी बांटे

Posted by - अक्टूबर 11, 2017 0
चंडीगढ़: रिमांड के दौरान राम रहीम की करीबी हनीप्रीत ने कबूल किया कि पंचकूला में हिंसा उसके इशारे पर हुई। एसआईटी…

गुजरात के भावनगर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक पलटने से 19 की मौत

Posted by - मई 19, 2018 0
भावनगर-अहमदाबाद हाईवे पर सीमेंट लदा ट्रक पलटा, हादसे में 12 लोग घायल भी हुए अहमदाबाद। गुजरात के भावनगर में शनिवार…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *