Breaking News

सनी बनी जुड़वाँ बच्चों की मां,फोटो शेयर कर लिखा ‘Surprise Everyone.’

2 0

बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस पहचान बनाने वाली सनी लियोन अक्सर अपनी हॉटनेस और ग्‍लैमरस लुक के चलते ख़बरों का हिस्सा बन जाती हैं,लेकिन इस बार सनी एक ख़ास वजह से सुखियों में छाई हुई हैं।

दरअसल सनी दूसरी बार मां बन गई हैं जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। सनी एक बेटी के बाद अब दो बेटों की मां बन गई है। एक बेटे का नाम अशर सिंह वेबर और दूसरे का नाम नोहा सिंह वेबर रखा गया है।

//www.instagram.com/embed.js

आपको बता दें सनी ने सोशल मीडिया पर इन दोनों के साथ तस्‍वीर भी शेयर की है। इस फोटो में उनकी पूरी फैमिली नजर आ रही है। फोटो में सनी, उनके पति डेनियल, उनकी गोद ली हुई बेटी निशा कौर वेबर और दोनों बेटे भी नजर आ रहे हैं। सनी ने अपनी पोस्‍ट में लिखा है – ‘इतना खूबसूरत और बड़ा परिवार पाकर मैं और मेरे पति बेहद खुश हैं।’

इतना ही नहीं, सनी ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘21 जून, 2017 को उन्‍होंने और उनके पति ने भगवान के प्‍लान का अंदाजा लगा लिया था कि कुछ ही समय में उनके परिवार में 3 बच्‍चे हो जाएंगे। हमने अपनी फैमिली के लिए सोचा और इतने साल के बाद अब हमारा परिवार अशर सिंह वेबर और नोहा सिंह वेबर के साथ पूरा हो गया है।’ सनी आगे पोस्ट में लिखती हैं – ‘हमारे बेटे कुछ हफ्ते पहले ही हुए हैं लेकिन हमारे दिल और आंखों में वे बहुत साल से जी रहे थे। भगवान ने हमारे लिए जो खास प्लानिंग की है वो वाकई बेहद अच्‍छी है और अब हमारा परिवार बड़ा हो गया है। मैं और मेरे पति अब तीन बच्‍चों के प्राउड पेरेंट हैं।’ इस पोस्ट के अंत में सनी लिखती हैं ‘Surprise Everyone.’

वैसे सनी ने इस पोस्ट में ये क्लियर नहीं किया है कि बेटों को जन्म उन्होंने दिया है या फिर ये जुड़वां बेटे सरोगेसी से हुए हैं। हालांकि ख़बरों की मानें तो सनी के ये जुड़वाँ बेटे सरोगेसी से हुए हैं।

Related Post

प्रिंस हैरी को गिफ्ट में मिलीं 4 चीजें, जिन्हें इस्तेमाल करने में उन्हें आएगा मजा ही मजा

Posted by - मई 19, 2018 0
नई दिल्ली। आज यानी शनिवार को दुनिया की सबसे बड़ी शादी है। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक हर किसी की…

अमेरिका में रंगभेद की शिकार हुईं प्रियंका चोपड़ा, हाथ से निकली हॉलीवुड की फिल्म

Posted by - अप्रैल 11, 2018 0
लॉस एंजेलेस। मानव अधिकारों पर दुनिया को नसीहत देने वाले अमेरिका में रंगभेद और नस्लभेद अब भी बरकार है। इसका…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *