Breaking News
शशिकला

शशिकला को 5 दिन की परोल, बीमार पति से मिलने चेन्नई रवाना

10 0

जेल में सजा काट रही एआईएडीएमके नेता वी के शशिकला को 5 दिन की परोल मिल गई है. शशिकला ने अपने बीमार पति से मिलने के लिए पैरोल पर 15 दिन के लिए रिहा करने की मांग की थी. परोल मिलने के बाद वह अपने बीमार पति से मिलने के लिए बेंगलुरु से चेन्नई के लिए रवाना हो गई हैं. शशिकला ने इससे पहले भी परोल के लिए आवेदन किया था लेकिन बेंगलुरु जेल प्रशासन ने उनकी अर्जी को खारिज कर दिया था. इस बार शशिकला ने इमर्जेंसी परोल फॉर्म भरा था. आवेदन के साथ उन्होंने अपने पति का मेडिकल सर्टिफिकेट समेत अन्य जरूरी दस्तावेज भी जमा कराए थे.

वहीं, बेंगलुरु जेल प्रशासन को चेन्नई कमिश्नर की तरफ से शुक्रवार को एक मेल मिला था. इस मेल में शशिकला के पति एम नटराजन की तबीयत खराब होने की पुष्टि की गई थी. शशिकला के वकील ने बताया कि चेन्नई पुलिस कमिश्नर ने कुछ शर्तों के साथ शशिकला को परोल पर रिहा करने के लिए इजाजत दे दी.बता दें, वीके शशिकला के पति एम नटराजन का गुर्दा और यकृत प्रतिरोपित करने के लिए सर्जरी की गई है. उनका पिछले कुछ दिनों से कॉर्पोरेट अस्पताल में इलाज चल रहा था.

शशिकला आय से अधिक संपत्ति के मामले में दोषी हैं और इस साल फरवरी से जेल में बंद हैं. आय से अधिक संपत्ति के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने निचली अदालत द्वारा उनको दी गई चार साल की कैद की सजा को बरकरार रखा था जिसके बाद शशिकला ने फरवरी में स्थानीय अदालत के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था.

Read More:http://aajtak.intoday.in/story/aiadmk-leader-vk-sasikala-parole-ailing-husband-chennai-1-956626.html

Related Post

विमान यात्रियों को मोदी सरकार से बड़ी राहत, मनमुताबिक पैसे नहीं काट सकेंगी कंपनियां

Posted by - May 22, 2018 0
नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने विमानन कंपनियों की मनमानी खत्म करने के लिए एविएशन सेक्टर में बड़ा रिफॉर्म किया है। पेपरलेस यात्रा के…

सुप्रीम कोर्ट की नसीहत- मीडिया से रिपोर्टिंग में गलती पर ना करें मानहानि का मुकदमा

Posted by - January 9, 2018 0
सुप्रीम कोर्ट ने याचिकाकर्ता से कहा – लोकतंत्र में आपको सहनशीलता सीखनी चाहिए नई दिल्‍ली। उच्चतम न्यायालय ने टिप्पणी की…

अमेरिका ने टाला रूस में आतंकी हमला, पुतिन ने ट्रंप को थैंक्‍यू कहा

Posted by - December 18, 2017 0
अमेरिकी खुफिया एजेंसी सीआईए ने उपलब्ध कराई थी आंतकी हमले से संबंधित अहम जानकारी वाशिंगटन। रूस के राष्‍ट्रपति व्‍लादिमीर पुतिन ने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *