• मंदिर प्रशासन का आरोप रवीना ने शूटिंग के लिए उन्होंने प्रशासन से कोई इजाजत नहीं ली

भुवनेश्वर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन पर बुधवार को लिंगराज मंदिर प्रशासन ने केस दर्ज कराया है। रवीना पर मंदिर के नो कैमरा जोन में एक विज्ञापन के लिए शूटिंग करने का आरोप है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि रवीना ने कहा कि उन्हें फोन बैन की जानकारी नहीं थी।

रवीना ने कहा – ‘मैं कोई ऐड शूट नहीं कर रही थी। वहां सभी स्थानीय लोग, मंदिर ट्रस्ट के सदस्य और मीडिया के लोग मोबाइल से वीडियो बना रहे थे। सेल्फी भी ले रहे थे। उन्हें फोन बैन के बारे में जानकारी नहीं थी। किसी अधिकारी ने भी हमें इस बारे में नहीं बताया।’ न्यूज एजेंसी के मुताबिक, भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर में रवीना टंडन एक एड फिल्म शूट करने आईं थीं, जहां उन्होंने नो कैमरा जोन में शूटिंग की। लिंगराज मंदिर के प्रबंधक ने नो कैमरा जोन में शूटिंग करने के पर रवीना के खिलाफ नजदीकी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। मंदिर प्रशासन का आरोप है कि रवीना ने नो कैमरा जोन में शूटिंग की है, इसके लिए उन्होंने प्रशासन से किसी भी प्रकार की इजाजत भी नहीं ली।

उल्‍लेखनीय है कि 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन हाल ही में ‘मातृ’ और ‘शब’ फिल्म में नजर आईं थीं। ‘मातृ’ एक मां के बदले की कहानी है। रवीना ने इस फिल्‍म में एक ऐसी मां का दमदार रोल किया था, जिसकी बेटी के साथ उसकी आंखों के सामने रेप हो जाता है। वहीं ‘शब’ में रवीना ने काफी बोल्ड रोल किया था। इसमें उन्होंने अपने से 13 साल छोटे एक्टर आशीष बिष्ट के साथ स्क्रीन शेयर की थी।  (एजेंसी)