Breaking News

लग्जरी कार छोड़ वरुण चला रहे हैं कड़ी धूप में साइकिल

3 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन इस फिल्म के लिए वरुण को कड़ी धूप में मेहनत करनी पड़ रही है। सूत्रों की मानें तो शूटिंग के दौरान वरुण धवन को कड़ी धूप में साइकिल चलानी पड़ी और वो भी 10 घंटे।

ये बात भले ही सुनने में अजीब लगे लेकिन ये सच है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म की डिमांड थी जिसकी वजह से वरुण को साइकिल चलानी पड़ी। इस दौरान अनुष्का साइकिल पर पीछे बैठी थीं।

आमतौर पर आपने बॉलीवुड स्टार्स को एयर कंडीशंड कार में ट्रेवल करते देखा होगा। लेकिन जब बात किसी ऐसे सीन को शूट करने की आती है तो स्टार्स उस सीन में जान डालने से पीछे नहीं हटते हैं। उसके लिए भले ही उन्हें धूप में पसीना क्यों न बहाना पड़े।

आपको बता दें कि इंस्टा अकाउंट पर फिल्म की एक फोटो शेयर की गई है जिसमें वरुण कड़क धूप में साइकिल चलाते नज़र आ रहे हैं और उन्हें भयंकर पसीना आ रहा है। वहींसाइकिल पर पीछे अनुष्का शर्मा बैठी हुई हैं।

Related Post

बर्थडे स्पेशल : अवार्ड विनिंग आलिया पर कभी बने थे अनगिनत जोक्स…

Posted by - मार्च 15, 2018 0
बॉलीवुड की जानी-मानी चुलबुली, टैलेंटेड और अवार्ड विनिंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज (15 मार्च) अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं। आलिया ने…

बॉलीवुड का एक और पेयर हुआ अलग, बीवी से अलग हुए अर्जुन रामपाल

Posted by - मई 18, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल एक बार फिर चर्चा में हैं। ख़बरों की मानें तो अर्जुन रामपाल ने अपना घर छोड़ दिया है। इस…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *