Breaking News

मूसलाधार बारिश से चेन्नई का बुरा हाल, अबतक 12 की मौत

2 0

चेन्नई : तमिलनाडु में चेन्नई और आस-पास के जिलों में हुई मूसलाधार बारिश से जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया है. राज्य में बारिश से संबंधित घटनाओं में मरने वालों की संख्या 12 हो गयी है. शहर में हुई भारी बारिश के बाद शुक्रवार दिन में कुछ राहत मिली थी लेकिन शाम होते-होते फिर से भारी बारिश शुरू हो गयी. तेज बारिश ने चेन्नई के मयलापुर, फोरशोर एस्टेट और तांब्रम, क्रोमपेट और पल्लवरम के दक्षिणी उपनगरों को बुरी तरह प्रभावित कर दिया.

सरकार की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया है कि चेन्नई में 105 राहत शिविर लगाये गये हैं. तमिलनाडु में बारिश की स्थिति से ठीक से न निपट पाने के लिये आलोचना झेल रहे मुख्यमंत्री के पलानीसामी ने उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कुछ इलाकों का दौरा किया. उन्होंने बाढ़ राहत शिविरों में मौजूद व्यक्तियों को खाने के पैकेट, धोती और साड़ी, चटाई और चादर बांटे. चेन्नई, कांचीपुरम और तिरवल्लूर जिलों में शुक्रवार को भी स्कूल तथा कॉलेज बंद रहे. यहां 31 अक्तूबर से स्कूल और कॉलेज बंद हैं.

Read more: http://www.prabhatkhabar.com/news/other-state/chennai-rain-northeast-monsoon-rains-in-8-days-sinks-chennai-kills-12/1078921.html

Related Post

राष्ट्रपति के फैसले के खिलाफ कोर्ट जाएगी आम आदमी पार्टी

Posted by - जनवरी 21, 2018 0
राष्‍ट्रपति ने आप के 20 विधायकों की सदस्‍यता रद्द करने की सिफारिश पर लगाई मुहर मुख्‍यमंत्री केजरीवाल बोले – सारे…

बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, पकड़ा गया आईएम का कुख्यात आतंकी अब्दुल

Posted by - जनवरी 22, 2018 0
जुलाई, 2008 में हुए गुजरात सीरियल बम ब्लास्ट में भी शामिल था अब्दुल सुभान कुरैशी उर्फ तौकीर नई दिल्ली। दिल्ली…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *