Breaking News

फ्लोरिडा में बीच सड़क पर क्रैश हो गया प्लेन

1 0

फ्लोरिडा: सड़क पर चलते हुए अगर कोई तेज स्पीड गाड़ी नजदीक से गुजरती है तो दिल की धड़कनें बढ़ जाती हैं। तब क्या होगा जब सड़क पर दौड़ते हुए कोई गाड़ी नहीं बल्कि आपकी आंखों के सामने विमान क्रैश हो जाए। जी हां एेसा हादसा हुआ है अमरीका के फ्लोरिडा में । हादसे के समय पुलिस की गाड़ी गश्त पर थी, तभी गाड़ी में सवार पुलिस कर्मियों ने एक छोटे विमान को सड़क के ऊपर लहराते हुए देखा। विमान को इतना करीब देख सभी दंग रह गए। देखते ही देखते यह विमान कुछ आगे जाकर क्रैश हो गया यह पूरी घटना पुलिस वैन में लगे कैमरे में कैद हो गई।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा 19 नवंबर की सुबह 10 बजे हुआ यह चार्टर प्लेन आगे जाकर जोरदार धमाके के साथ सड़क से टकराता हुआ सड़क के किनारे लगे पेड़ों में घुस गया। प्लेन का पीछा कर रही पुलिस वैन तुरंत घटना स्थल पर पहुंची और प्लेन में बैठे लोगों की मदद की। इस छोटे चार्टर प्लेन में 2 लोग सवार थे, जिन्हें हादसे में मामलू चोटें आईं, लेकिन वे पूरी तरह सुरक्षित थे।

वीडियो में दर्ज इस घटना में साफ देखा जा सकता है कि प्लेन कितनी तेजी से सड़क की तरफ आता है और तेज धमाके और धूल के गुबार के साथ क्रैश हो जाता है। हादसे में प्लेन का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। प्लेन को सड़क के ठीक ऊपर उड़ता देख सड़क पर दौड़ रहे वाहनों के पहिए थम जाते हैं। प्लेन क्रैश के फोटो और वीडियो को फ्लोरिडा के फायर और रेस्क्यू डिपार्टमेंट के फेसबुक पर अपलोड किया गया है।

Related Post

इंदिरा कैंटीन के खाने में खुद ही डाला कॉकरोच, फिर किया हंगामा

Posted by - अक्टूबर 24, 2017 0
कर्नाटक सरकार के महत्वाकांक्षी कार्यक्रम इंदिरा कैंटीन में परोसे गए भोजन में कथित तौर पर कॉकरोच डालने वाले दो ऑटोरिक्शा…
ट्रंप

फेसबुक पर अमेरिकी राष्ट्रपति भड़के, कहा – ट्रंप विरोधी है यह प्लेटफार्म

Posted by - सितम्बर 28, 2017 0
अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप इस बार फेसबुक पर नाराज होते नजर आये. अमेरिकी राष्ट्रपति ने फेसबुक को ट्रंप विरोधी बताया.…

कांग्रेस MLA ने राहुल से शादी की खबरों को बताया अफवाह, करेंगी कानूनी कार्रवाई

Posted by - मई 7, 2018 0
रायबरेली से विधायक अदिति सिंह बोलीं – राहुल गांधी मेरे भाई जैसे, बांधती हूं राखी लखनऊ। पिछले कुछ दिनों से…

कार में एयरबैग्स, स्पीड अलर्ट सिस्टम लगाना अगले साल से होगा अनिवार्य

Posted by - अक्टूबर 29, 2017 0
सड़क एवं परिवहन मंत्रालय ने लगाई मुहर, जल्‍द जारी की जाएगी इसकी अधिसूचना नई दिल्‍ली। जुलाई, 2019 से भारत में…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *