Breaking News

फोर्टिस ने डेंगू के इलाज के लिए वसूले 18 लाख, नड्डा ने मांगी रिपोर्ट

4 0

हरियाणा के गुरुग्राम स्थित फोर्टिस हॉस्पिटल में धांधली और अवैध वसूली का मामला सामने आया है. एक सात साल की बच्ची के डेंगू के इलाज का बिल 18 लाख रुपये आया है. इसके बावजूद अस्पताल बच्ची को बचा नहीं पाया है. मामले में बच्ची के पिता ने न्याय की गुहार लगाई है.

दिल्ली के द्वारका निवासी जयंत सिंह की सात वर्षीय बेटी आद्या सिंह को डेंगू हो गया था, जिसके चलते उसको रॉकलैंड में भर्ती कराया गया था, जहां से बाद में उसे दिल्ली से सटे गुरुग्राम स्थित फोर्टिस मेमोरियल रिसर्च इंस्टीट्यूट रेफर कर दिया गया था.जयंत ने बताया कि फोर्टिस हॉस्पिटल ने उनकी बच्ची के इलाज के लिए 18 लाख रुपये वसूले. इसमें 660 सिरिंज और 2700 ग्लोव्स (दस्ताने) का बिल भी शामिल है. इसके बावजूद उनकी बेटी को बचाया नहीं जा सका. अस्पताल में भर्ती रहने के 15 दिन बाद उसकी मौत हो गई.

ट्विटर पर अस्पताल के बिल की कॉपी के साथ पूरी घटना शेयर की गई है, जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने अपनी ई-मेल ID शेयर करते हुए मामले से जुड़ी सभी जरूरी डिटेल्स और रिपोर्ट मेल करने को कहा है. उन्होंने ट्वीटकर मामले में सख्स कार्रवाई करने की भी बात कही है. दूसरी तरफ फोर्टिस हॉस्पिटल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी सारी जानकारी देने के लिए कहा गया है.

Related Post

जिस उम्र में भारत में बच्चे कॉलेज जाते हैं, ये अमेरिकी लड़की बनी दौलत की मालकिन

Posted by - July 14, 2018 0
वॉशिंगटन। अमेरिका की मशहूर बिजनेसवूमन काइली जेनर इन दिनों खबरों में छाई हुई हैं। खबरों में उनके छाने की वजह…

कश्मीर के हंदवाड़ा में मुठभेड़ में लश्कर के 3 आतंकी मार गिराए

Posted by - November 21, 2017 0
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में सिक्युरिटी फोर्स ने एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकियों को मार गिराया है। तीनों आतंकी पाकिस्तान…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *