Breaking News

पहले लिफ्ट दिया, फिर चलती कार में दिल्‍ली की महिला से गैंगरेप

1 0

यूपी में कानून-व्यवस्था कितनी लचर है, इसकी एक और मिसाल उस वक्त देखने को मिली जब बदमाशों ने दिल्ली से कल देर शाम एक युवती को अगवा किया और फिर उसे उठाकर ग्रेटर नोएडा ले आए. इस दौरान चलती कार में बदमाशों ने युवती के साथ गैंगरेप किया. सुबह वे युवती को एक सड़क पर फेंक कर फरार हो गए.

मामला बुधवार की रात का है. राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हुई और यूपी की कानून व्यवस्था पर फिर एक दाग लग गया. एक महिला को लिफ्ट देकर दरिंदों ने ऐसी घिनौनी हरकत की कि किसी पर भरोसा ही नहीं रह गया. दिल्ली के रोहिणी की 29 साल की महिला घर लौटने के लिए ग्रीन पार्क में बस का इंतजार कर रही थी.तभी एक कार महिला के पास आकर रुकी और कार वाले ने उसे लिफ्ट का ऑफर दिया. महिला कार में सवार हो गई. इसी बीच धौलाकुआं के पास कार ड्राइवर ने अपने एक साथी को भी गाड़ी में बैठा लिया और फिर वो अपने शैतान वाले रूप में आ गया.

अपने दोस्त के साथ मिलकर ड्राइवर ने महिला को पिस्टल दिखाकर बंधक बनाया और फिर गाड़ी को ग्रेटर नोएडा ले जाकर सुनसान इलाके में महिला के साथ दोनों ने सामूहिक बलात्कार किया. चलती कार में भी महिला के साथ दरिंदगी की गई.इसके बाद उन दोनों दरिंदों ने गुरुवार सुबह करीब 5 बजे महिला का फोन, गहने और पैसे लूट कर उसे ग्रेटर नोएडा की एक सुनसान सड़क पर फेंक दिया और वहां से फरार हो गए. सड़क पर बदहाल पड़ी पीड़ित महिला ने किसी तरह से घर वालों को खबर की और फिर परिवारवालों के साथ हौजखास थाने जाकर मामला दर्ज कराया.

Related Post

ट्रैफिक से परेशान इस इंजीनियर ने ऑफिस जाने के लिए निकाला अनोखा तरीका

Posted by - जून 15, 2018 0
रूपेश वर्मा ने बेंगलुरु में लगातार बढ़ रही ट्रैफिक की समस्या का अनूठे ढंग से किया विरोध बेंगलुरु। बेंगलुरु में…

पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय मंच पर बड़ा झटका, टेरर फंडिंग वाले देशों में शामिल

Posted by - फ़रवरी 23, 2018 0
फाइनेंशियल एक्‍शन टास्‍क फोर्स (FATF) ने पाकिस्‍तान को ‘ग्रे लिस्‍ट’ में डाला, रखी जाएगी कड़ी नजर पेरिस। पाकिस्‍तान को अंतरराष्‍ट्रीय मंच…

राज बब्बर बोले – जैन होकर खुद को हिंदू बताते हैं अमित शाह

Posted by - दिसम्बर 1, 2017 0
यूपी कांग्रेस अध्‍यक्ष ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर बोला बड़ा हमला बब्बर की यह प्रतिक्रिया राहुल गांधी…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *