Breaking News

दिल्‍ली एयरपोर्ट पर महिला यात्री और मैनेजर ने एक-दूसरे को जड़े थप्पड़

7 0
  • देर से आने पर महिला यात्री को बोर्डिंग करने से किया मना, इसके बाद दोनों में हुई बहस

नई दिल्‍ली। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर मंगलवार सुबह एक महिला यात्री और एयर इंडिया की एक ड्यूटी मैनेजर ने एक दूसरे को थप्पड़ मारे। महिला यात्री को देर से आने पर बोर्डिंग करने से मना कर दिया गया था। इसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई। महिला अहमदाबाद के लिए उड़ान भरने वाली थी।

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि काउंटर पर कार्यरत एक कर्मचारी ने महिला यात्री को बताया कि वह चेक-इन नहीं कर सकती, क्योंकि वह उड़ान के लिए देरी से पहुंची है। इसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गई। कर्मचारी ने महिला को ड्यूटी मैनेजर के पास जाने को कहा। ड्यूटी मैनेजर और महिला के बीच बहस हुई। एयरलाइन के सूत्रों ने कहा कि इसके बाद यात्री ने कथित रूप से ड्यूटी मैनेजर को थप्पड़ जड़ दिया। हवाईअड्डे के पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया ने कहा कि ड्यूटी मैनेजर ने भी बदले में थप्पड़ मारा। यात्री ने बाद में पुलिस को बुलाया। पुलिस दोनों को थाने ले गई। पुलिस की मौजूदगी में यात्री और एयर इंडिया की कर्मचारी दोनों ने एक-दूसरे से माफी मांगी और मुद्दे का दोस्ताना तरीके से हल हो गया। इससे पहले पुलिस ने दोनों की मेडिकल जांच कराई थी।

Read More : https://aajtak.intoday.in/crime/story/female-passenger-and-duty-manager-slammed-each-other-igi-airport-1-967753.html

Related Post

नांदेड़ महानगर पालिका में कांग्रेस को प्रचंड बहुमत, 81 में से 73 सीटों पर जीत

Posted by - October 13, 2017 0
महाराष्ट्र के नांदेड़ महानगर पालिका चुनाव में कांग्रेस को एकतरफा जीत मिली है। कुल 81 सीटों में से कांग्रेस को…

अमेरिका में उतरवाए पाक के पीएम के कपड़े, जमकर हो रहा है विरोध

Posted by - March 28, 2018 0
इस्लामाबाद। अमेरिका में पाकिस्तानी पीएम शाहिद खाकान अब्बासी के कपड़े उतरवा लिए गए। बताया जा रहा है कि ये शर्मनाक…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *