Breaking News

दिल्ली के मदरसे में 70 साल के मौलाना ने 8 साल की बच्ची से किया रेप

0 0
  • आरोपी मौलाना को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बच्‍ची का अस्‍पताल में चल रहा इलाज

नई दिल्‍ली। दिल्ली के एक मदरसे में आठ साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घिनौनी वारदात सामने आई है। रेप का आरोप मदरसे के 70 वर्षीय मौलाना जफीर आलम पर लगा है। दिल्ली के बवाना जेजे कॉलोनी इलाके में स्थित इस मदरसे में आसपास के झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले छोटे बच्चे पढ़ने के लिए आते हैं।

आरोप है कि शनिवार शाम करीब सात बजे मदरसे से सभी बच्चों की छुट्टी कर दी गई। इस दौरान मौलाना ने एक आठ साल की बच्ची को मदरसे में ही रोक लिया। बच्ची मौलाना को दादा बोलती थी और उसके कहने पर वहां रुकी थी। बताया जा रहा है कि जब बच्ची वहां रुक गई तो मौलाना ने लकड़ी और बांस से बने मदरसे के गेट को बंद किया और बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंस कर रेप किया। साथ ही बच्ची को धमकी दी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसको जान से मार देगा। इसके बाद बच्ची इतनी डर गई कि उसने यह बात घर पर भी किसी से नहीं बताई।

रेप के बाद दो दिन तक बच्ची की हालत बिगड़ती रही। बच्ची के शरीर से लगातार ब्लीडिंग हो रही थी और पेट में दर्द था। जब परिजनों को बच्ची के पेट में दर्द का पता चला तो वो उसको डॉक्टर के पास ले कर गए। डॉक्टर ने देखने के बाद बच्ची के साथ रेप की आशंका जताई। जब बच्ची से पूछा गया तो उसने पूरी आपबीती सुना दी। इसके बाद दिल्ली के नरेला थाने में मामले की शिकायत की गई। पुलिस ने बच्ची को बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रेप की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल बच्ची का बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल में इलाज जारी है। इस दौरान बच्ची से मिलने के लिए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भी अस्पताल पहुंचीं।

उधर, मौलाना के खिलाफ स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है। उनका कहना है कि वो जिस मौलाना पर इतना भरोसा करते थे, जिसके भरोसे अपने छोटे-छोटे बच्चों को छोड़ा करते थे, उसने ही एक मासूम बच्ची से दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया। स्थानीय लोग मामले में मौलाना को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं। फिलहाल मौलाना नरेला पुलिस की गिरफ्त में है और मामले की जांच की जा रही है।  (एजेंसी)

Related Post

CWG : भारत ने 66 मेडल जीतकर रचा इतिहास, अंतिम दिन मिले 7 पदक

Posted by - अप्रैल 15, 2018 0
बैडमिंटन में सायना ने सिंधू को हराकर जीता गोल्‍ड, किदांबी श्रीकांत को सिल्‍वर से करना पड़ा संतोष गोल्‍ड कोस्‍ट कॉमनवेल्‍थ…

भारतीय मूल का आईएस आतंकी ‘ग्लोबल टेररिस्ट’ घोषित

Posted by - जनवरी 24, 2018 0
अमेरिका ने बेल्जियम मूल के मोरक्को निवासी अब्दुल लतीफ को भी ग्लोबल टेररिस्ट घोषित किया आईएसआईएस कमांडर भारतीय मूल का…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *