Breaking News

टि्वटर पर अमूल मक्खन ने मांगी रेलवे की राय, जवाब हुआ वायरल

7 0

नई दिल्ली। अमूल समसामायिक मुद्दों पर कटाक्ष और कई बार हास्य पैदा करने वाले विज्ञापनों से लोगों का दिल जीतता आ रहा है। मगर, इस बार अमूल के एक बिजनेस प्रस्ताव पर भारतीय रेलवे ने ट्विटर पर जो जवाब दिया है, उसने अमूल से आगे निकलकर बाजी मार ली है। इस ट्वीट पर कई सारे लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं और यह ट्रेंडिंग में बना हुआ है।

दरअसल, अमूल ने भारतीय रेलवे से देश में अमूल मक्खन का ट्रांसपोर्ट करने के लिए रेफरिजरेटर वाली पार्सल वैन का इंतजाम करने के लिए कहा था। अमूल ने अपने ट्विटर हैंडल पर भारतीय रेलवे को टैग करते हुए लिखा अमूल देशभर में मक्खन पहुंचाने के लिए रेफरिजरेटर पार्सल वैन का इस्तेमाल करना चाहती है। कृपया इस पर अपनी राय दें।अमूल के इस ट्वीट पर रेलवे मंत्रालय ने बहुत ही रोचक जवाब दिया, जिसे सोशल मीडिया में काफी शेयर किया जा रहा है। रेलवे ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, भारतीय रेलवे अटरली-बटरली डिलाइटेड टेस्ट ऑफ इंडिया को हर देशवासी तक पहुंचाएगा। गौरतलब है कि अटरली-बटरली डिलीशियस टेस्ट ऑफ इंडिया, अमूल की टैग लाइन है।

इसका इस्तेमाल करते हुए रेलवे ने अमूल को जवाब दिया और रेलवे के इस विटी ह्यूमर को लोगों ने खासा पसंद भी किया। यह पहली बार नहीं है कि रेलवे ने किसी सुझाव या परेशानी का जवाब ट्विटर के जरिए दिया है। इससे पहले भी कई बार ट्विटर के जरिए लोगों की परेशानी का समाधान किया है। इससे साबित होता है कि रेलवे एक संगठन के रूप में अपनी छवि और अच्छे रिश्ते कायम रखने में रुचि रखता है।

Read more: http://naidunia.jagran.com/business/stock-market-utterly-butterly-chat-between-the-indian-railways-and-amul-wins-the-internet-1368385

Related Post

गोरखपुर उपचुनाव : सपा के स्टार प्रचारकों में कई प्रमुख चेहरों को जगह नहीं

Posted by - February 26, 2018 0
40 स्‍टार प्रचारकों में डिंपल व शिवपाल शामिल नहीं, मुलायम सिंह भी नहीं करेंगे प्रचार गोरखपुर। गोरखपुर और फूलपुर चुनाव…

जानिए, कर्नाटक चुनावों से पहले मठों-मंदिरों के चक्कर क्यों काट रहे राहुल और शाह

Posted by - April 4, 2018 0
बेंगलुरू। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बीच आजकल अनोखी जंग छिड़ी हुई है। ये जंग…

मुशर्रफ ने उगला जहर, कहा- मैं लश्कर-ए-तैयबा और हाफिज का सबसे बड़ा समर्थक

Posted by - November 29, 2017 0
पहले भी कश्मीर में आतंकवादी भेजने और उन्हें पाक से पूरी मदद का खुलासा कर चुके हैं मुशर्रफ   इस्‍लामाबाद।…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *