Breaking News

क्या कहते हैं आपके सितारे (19 फरवरी से 25 फरवरी)

10 0
         विवेक अरोरा            एमए, ज्योतिष

मेष : मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह खुशियों भरा रहेगा। पारिवारिक सुख पूरी तरह मिलेगा। पूंजीनिवेश के लिहाज से यह सप्ताह अति शुभ है। कोई भी नया कार्य 20 तारीख को प्रारम्भ करें, लाभदायी होगा।

वृष : वृष राशि वालों के लिए यह सप्ताह पिछले कई दिनों से चली आ रही मानसिक चिन्ताओं में राहत देने वाला रहेगा। नीले वस्त्र पहनना शुभकारी रहेगा। कोई भी नया कार्य 19 तारीख को न करें।

मिथुन : मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्ताह मिले-जुले फल देने वाला रहेगा। कोई आकस्मिक लाभ होने की संभावना है। घर से निकलने से पूर्व घर के बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर निकलें, काम में सफलता मिलेगी।

कर्क : कर्क राशि वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा। रिश्तेदारों से बिगड़े सम्बन्ध सुधरने के योग बन रहे हैं। किसी भी सामाजिक कार्य में योगदान देने के लिए यह समय अति उपयुक्त है। कोई भी नया कार्य 24 तारीख को शुरू करना लाभप्रद रहेगा।

सिंह : सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह धन-धान्य से भरा रहेगा। सरकारी उच्च पदों पर आसीन लोगों का साथ मिलेगा। पुराने बिगड़े कार्य बनेगे। खाने-पीने पर ध्यान दें अन्यथा पेट से सम्बन्धित कोई परेशानी इस सप्ताह आपको परेशान कर सकती है।

कन्या : कन्या राशि वालों के लिए यह सप्ताह पारिवारिक सुख से भरा रहेगा। थोड़ी दौड़-भाग की स्थिति भी बनी रह सकती है, मगर वह किसी अच्छे कार्य के लिए होगी, अतः सुखदायी होगी। कोई भी नया कार्य 23 तारीख को शुरू करें, लाभकारी रहेगा।

तुला : तुला राशि वालों के लिए यह सप्ताह माता-पिता की विशेष सेवा करने का सप्ताह है। बच्चों की पढ़ाई में ध्यान देने की आवश्यकता है, अतः उन पर विशेष ध्यान दें। कोई भी नया कार्य 25 तारीख को शुरू करने से बचें।

वृश्चिक : वृश्चिक राशि वालों के लिए यह बैंक सम्बन्धित पुराने रुके कार्यो पर विशेष ध्यान देने का सप्ताह है। पारिवारिक दायित्वों की पूर्ति करने में थोड़ी असमर्थता महसूस हो सकती है। अपने आपको निराशा से बचाएं। तांबे के बरतन में रखा पानी पीना लाभकारी रहेगा।

धनु : कार्यक्षेत्र में विस्तार करने की इच्छा रखने वाले धनु राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह बहुत अच्छा है, अतः कार्यक्षेत्र का विस्तार करना लाभकारी रहेगा। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। केले का सेवन दिन में करना अच्छा रहेगा।

मकर : मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह मिले-जुले फल देने वाला रहेगा। आर्थिक स्थिति तो अच्छी रहेगी परन्तु किसी प्रकार का भ्रम होना परेशान कर सकता है। जो लोग रक्तदान करना चाहते हैं, इस सप्ताह करना विशेष लाभकारी रहेगा।

कुम्भ : कुम्भ राशि वालों के लिए इस सप्ताह भी भूमि व भवन के योग बन रहे हैं। यदि कोई व्यक्ति आपकी अधिक तारीफ कर रहा है तो उससे बचने की आवश्यकता है, उसकी मंशा कुछ गलत हो सकती है। कोई भी नया कार्य 22 तारीख को करने से बचें।

मीन : मीन राशि वालों के लिए यह मित्रों की मदद करने का सप्ताह है। किसी भी प्रकार के वाद-विवाद वा झगड़े में उलझने से बचें। नहाने के बाद माथे पर हल्दी का टीका लगाना शुभ रहेगा। कोई भी नया कार्य 24 तारीख को करने से बचें।

कन्‍या राशि वालों की लड़की की शादी के योग

कन्या राशि वाले जो अपनी लड़की की शादी तय करने को लेकर काफी समय से परेशान हैं, इस सप्ताह चींटी को आटा व चीनी खिलाएं। शादी तय होने के योग बनेंगे।

Related Post

22 अप्रैल : तुला वाले जीवनसाथी से पंगा न लें, मीन जीवन में बनें प्रैक्टिकल

Posted by - April 22, 2018 0
एस्‍ट्रो मिश्रा मेष : चुनौती भरा दिन है। काम का दबाव और छोटी-मोटी चुनौतियां रहेंगी। लेकिन, अपने कौशल से आज आप…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *