Breaking News

कर्नाटक लोकायुक्त को ऑफिस में घुसकर चाकू से गोदा, हमलावर गिरफ्तार

0 0
  • लोकायुक्‍त विश्‍वनाथ शेट्टी अस्‍पताल में भर्ती, शिकायतकर्ता तेजस शर्मा ने किया हमला

बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक व्यक्ति ने लोकायुक्त पी. विश्वनाथ शेट्टी को उनके ऑफिस में घुसकर चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमलावर कोर्ट में सुनवाई के लिए आया था। पुलिस के मुताबिक, लोकायुक्त शेट्टी को माल्या अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर लेकिन गंभीर बनी हुई है। हमलावर की पहचान तेजस शर्मा के रूप में हुई है। इस वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा कि लोकायुक्‍त विश्‍वनाथ शेट्टी बुधवार (7 मार्च) को अपने ऑफिस में बैठे थे। आरोपी तेजस लोकायुक्‍त ऑफिस बाहर शिकायतकर्ताओं के साथ खड़ा था। वह लोकायुक्‍त से मिलने के लिए आया था। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए तेजस लोकायुक्‍त कार्यालय में घुसा और विश्वनाथ शेट्टी पर 3 बार चाकू से हमला किया। हमले के बाद लोकायुक्‍त जमीन पर गिर गए। हमले की वजह अभी पता नहीं चल सकी है। रिपोर्ट के मुताबिक तेजस शर्मा पर पहले भी कई तरह के आपराधिक मामले दर्ज हैं।

आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है कि आखिरकार उसने लोकायुक्त पर चाकू से वार क्यों किया। लोकायुक्‍त विश्‍वनाथ शेट्टी को पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। सत्‍ताधारी कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने बताया कि लोकायुक्‍त लोगों के लिए सुलभ होना पसंद करते हैं और इसलिए उनके कार्यालय में कोई सुरक्षा नहीं होती।

सीएम सिद्धारमैया पहुंचे अस्पताल
लोकयुक्त कार्यालय में सुरक्षा में हुई इतनी बड़ी चूक और जस्टिस पर हमले की जानकारी मिलने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया भी उनका हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। उन्होंने आरोपी शख्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है। कर्नाटक के गृहमंत्री आर. रामलिंगा रेड्डी ने मीडिया से बातचीच में कहा, ‘हमें अभी इस बात की जानकारी नहीं हो पाई है कि आखिरकार उस शख्स ने ऐसा क्यों किया। उन्होंने यह भी कहा, ‘हमें अभी तक इस बात की भी जानकारी नहीं हो पाई है कि आखिरकार उस शख्स को लोकायुक्त ने मिलने का समय दिया भी था या नहीं। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं।  (एजेंसी)

Related Post

पाक फायरिंग में अपने जन्मदिन पर ही शहीद हुआ बीएसएफ जवान

Posted by - जनवरी 3, 2018 0
जम्मू। जम्‍मू-कश्‍मीर के सांबा सेक्‍टर में पाकिस्‍तान रेंजर्स के जवानों द्वारा की गई गोलीबारी में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का…

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट में भुवनेश्‍वर की जगह खेलेंगे विजय शंकर

Posted by - नवम्बर 21, 2017 0
तमिलनाडु के ऑलराउंडर विजय शंकर को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया।…

गुजरात चुनाव से पहले बीजेपी को दोहरा झटका, निखिल सवानी ने छोड़ी पार्टी

Posted by - अक्टूबर 23, 2017 0
 पाटीदार नेता नरेन्द्र पटेल ने बीजेपी पर 1 करोड़ का लालच देने का लगाया आरोप  अहमदाबाद: गुजरात चुनाव से ठीक पहले पाटीदार समाज…

गाजियाबाद में बारातियों से भरी सूमो नाले में गिरी, दूल्हे के पिता समेत 7 मरे

Posted by - अप्रैल 21, 2018 0
गाजियाबाद। दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में बारातियों से भरी टाटा सूमो नियंत्रण से बाहर होकर एक नाले में…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *