एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की आने वाली फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ को सेंसर बोर्ड ने  ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है। ये फिल्म काफी समय से खबरों का हिस्सा बनी हुई है और इसकी वजह है उर्वशी की बोल्डनेस।

उर्वशी की बोल्डनेस ने सभी को घायल कर दिया है। निर्देशक विशाल पांड्या ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि फिल्म स्पष्ट रूप से वयस्क दर्शकों के लिए है। यह न सिर्फ एक इरॉटिक थ्रि‍लर फिल्म है बल्कि इसकी कहानी बदला लेने के विषय पर आधारित है। उन्होंने कहा, फिल्म का विषय महिलाओं से जुड़े कई मुद्दों और इससे उनमें किस तरह नफरत की भावना पैदा होती है, इस पर आधारित है। अगर सेंसर बोर्ड ने मेरी फिल्म फ्रेंचाइजी को ‘यू/ए’ प्रमाणपत्र दिया होता तो मुझे जरूर चिंता होती।

आपको बता दें कि ‘हेट स्टोरी 4’ शुक्रवार (9 मार्च) को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। इसमें उर्वशी रौतेला, करन वाही, विवान भटेना और इहाना ढिल्लों  मेन रोल में नजर आएंगे। पूरी फिल्म में जबरदस्त बोल्डनेस  देखने को मिलेगी। फिल्म का ट्रेलर देख लोगों के पसीने छूट गए। इतना ही नहीं, इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज हुए महज एक दिन हुआ है और इसे एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।